बहुत ही कम उम्र में करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए थे ये 5 सुपरस्टार, नंबर 1 था सबका फ़ेवरेट!

1. माइकल जैक्सन

Third party image reference
सिर्फ डांसिंग स्टाइल से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने वाले माइकल जैकसन की साल 2009 में हार्ट अटैक की वजह से मृत्यु हो गई. आपको बता दें कि मरने के बाद 5700 करोड़ रुपए की संपत्ति के साथ देश के टॉप 100 सेलिब्रिटी लिस्ट में शामिल है.
2. हीथ लेजर

Third party image reference
दोस्तों सिर्फ अपनी एक फिल्म द डार्क नाइट के लिए इतिहास में हमेशा के लिए अमर हो चुके गीत लेकर साल 2008 में महज 28 साल की उम्र में ही दुनिया को छोड़ दिया. इन्होंने मरने से पहले 32 मिलियन डॉलर की संपत्ति छोड़ गए थे.
3. ब्रूस ली

Third party image reference
दोस्तों मार्शल आर्ट वर्ल्ड चैंपियन और महज 4 साल की उम्र से मार्शल आर्ट ट्रेनिंग शुरू करने वाले ब्रूसली की 20 जुलाई 1973 को मौत हो चुकी थी. आपको बता दें कि वह महज 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली ब्रूस ली के नाम पर आज भी 150 करोड रुपए की संपत्ति है.
4. दिव्या भारती

Third party image reference
दिव्या भारती की मृत्यु 19 साल की उम्र में हो गई थी, तब उनका नाम टॉप 10 अभिनेत्रियों में पहले नंबर पर था. इसके अलावा वह उस समय 70 करोड़ की मालकिन भी थी.
5. कुलजीत रंधावा

Third party image reference
दोस्तों ज्यादातर प्रोड्यूसर एकता कपूर के सीरियल में ही नजर आई हैं. इसके बावजूद व 45 करोड़ की संपत्ति की मालकिन थी. जब उनकी मौत हुई तब उनकी उम्र सिर्फ 36 साल ही थी.
6. मधुबाला

Third party image reference
दोस्तों अभिनेत्री मधुबाला ने अपनी जिंदगी के लगभग 36 साल में ही बॉलीवुड में पहचान छोड़ गई थी. उन्होंने 1942 में बॉलीवुड में एक बाल कलाकार के रूप में एंट्री की थी. साल 1969 में हार्ट अटैक की बीमारी से इनकी मौत हो गई और तब उनके पास उस समय 35 करोड़ की संपत्ति थी.
7. प्रत्युषा बनर्जी

Third party image reference
दोस्तों बहुत कम समय में 30 करोड रुपए कमा चुकी आनंदी का लीड किरदार करने वाली अभिनेत्री प्रत्यूषा बनर्जी भी सिर्फ 24 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर अलविदा कई गई.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments