इस साल सबसे ज्यादा विवादों में रहे ये टॉप 5 सितारे, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा



Google images
5. नवजोत सिंह सिद्धू - पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू 'द कपिल शर्मा शो' के कई शोज को जज भी कर चुके है. इसके अलावा वह एक सफल पॉलिटिशियन भी है. इस साल वह अपने बयान की वजह से काफी विवादों में रहे. दरअसल पुलवामा आतंकी हमले के बाद उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बचाव में यह बयान दिया कि "कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते है और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते है ?. इस बयान के बाद उनका काफी विरोध किया गया. इतना ही नहीं उन्हें 'द कपिल शर्मा शो' से भी निकाला गया.

Google images
4. सोनम कपूर - सोनम कपूर अपने बयानों से कई बार विवादों में आ चुकी है. इस साल उन्होंने एक विवादित बयान दिया. उन्होंने एयर स्ट्राइक को लेकर को लेकर अपने फेसबुक पेज पर यह लिखा कि "पाकिस्तान में कुछ कट्टरवादी मुसलमान और भारत में कुछ कट्टर हिन्दू ऐसे है जो सिर्फ नफरत की भाषा बोलते हैं. इन दोनों पक्ष में एक दूसरे के लिए कोई सहानुभूति नहीं है. दोनों ही पक्ष युद्ध चाहते हैं लेकिन परिणाम के बारे में किसी को चिंता नहीं है". इस पोस्ट के बाद लोगों ने उनकी काफी आलोचना की.

Google images
3. विशाल ददलानी - बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर विशाल ददलानी इस साल काफी विवादों में रहे है. दरअसल उन्होंने पूर्व सीजेआई रंजन गोगोई को लेकर एक ट्वीट किया जिसमे विशाल ने लिखा कि "अलविदा, पूर्व सीजेआई गोगोई... उम्मीद है कि आप इस प्रतिष्ठित कार्यालय में जो शर्मनाक और डरपोक धरोहर छोड़कर गए हैं...उसे पचा सकेंगे". इस ट्वीट के बाद उनका काफी विरोध किया गया. बताया जाता है कि इसी की वजह से उन्हें इस साल इंडियन आइडल' के जज के रूप में नहीं लिया गया.

Google images
2. मल्लिका दुआ - बॉलीवुड एक्ट्रेस और कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने इस साल पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों पर बयान दिया. उन्होंने एक वीडियो में इस पर यह बयान दिया कि "कई लोग सोशल मीडिया पर ये कह रहे हैं. पूरा देश रो रहा है और आप कैसे खुशी से लाइफ जी सकते है.. ऐसे लोगों से मैं पूछना चाहती हूं कि हर रोज लोग भुखमरी, बेरोजगारी, डिप्रेशन जैसी कई वजहों से मर रहे है.. तब क्या आप अपनी जिदंगी रोक देते है.. क्या सिर्फ शोक मनाना ही हमारा काम है. उन्होंने आगे यह कहा कि "ऐसे में हमें तो रोज शोक मनाने की जरुरत है, ये क्या नॉनसेंस बातें है... सब बकवार हैं.. जो लोग फेसबुक पर ये लिख रहे हैं कि जंग छेड़ेंगे हम, वो फोन करके एक पिज्जा ऑर्डर तक नहीं कर सकते और जंग छेड़ने की बात करते है.. हर मुस्लिम को ये कहना बंद करो कि वो पाकिस्तान जाए, अगर यही सोच है तो मुस्लिम तो दुनिया के अलग-अलग देशों में हैं". इस बयान के बाद उनका काफी विरोध किया गया.

Google images
1. विवेक ओबेरॉय - इस साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म में नजर आए विवेक ओबेरॉय भी इस साल काफी ज्यादा विवादों में रहे है. आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि उन्होंने इस साल एक एक विवादित ट्वीट किया. दरअसल उन्होंने एक मीम्स की फोटो को ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमे पहली बॉक्स में सलमान खान और ऐश्वर्या राय नजर आ रहे हैं, जिस पर लिखा है ओपिनियन पोल. वहीं दूसरे बॉक्स में ऐश्वर्या राय के साथ विवेक ओबरॉय हैं, जिस पर लिखा है एग्जिट पोल और तीसरी तस्वीर में ऐश्वर्या पति अभिषेक बच्चन और बेटी अराध्या संग नजर आ रही हैं और तस्वीर पर लिखा है- रिजल्ट. विवेक ने इस ट्वीट के साथ कैप्शन लिखा- हाहा, क्रिएटिविटी, कोई पॉलिटिक्स नहीं इधर, जस्ट लाइफ. इस पोस्ट के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया. हालांकि बाद में विवेक ओबेरॉय ने यह पोस्ट डिलीट कर दिया और माफी मांगी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments