टीवी की इन 5 अभिनेत्रियो ने मां बनने के बाद पर्दे से बना ली दूरियां, नंबर 1 है सबकी फेवरेट

दोस्तों मां बनने की खुशी दुनिया में सबसे बड़ी खुशी होती है। अगर कोई औरत मां बन जाती है तो अपने बच्चों के लिए पूरी जिंदगी बदल लेती है। ऐसा ही कुछ टीवी जगत के अभिनेत्रियों के साथ हुआ है, तो आज हम आपको ऐसे ही 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जो TV जगत में बहुत फेमस रही लेकिन मां बनने के बाद दोबारा TV में नजर नहीं आई।

Third party image reference
5) परिधि शर्मा - चर्चित सीरियल जोधा अकबर में जोधा का किरदार निभाने वाली परिधि शर्मा ने अपने एक्टिंग से लोगों को दीवाना ही कर दिया था. इस सीरियल से ना केवल जोधा फेमस हुईं बल्कि जोधा की वजह से लोग उनके पहनावे को भी कॉपी करने लगे थे. परिधि भी मां बनने के बाद पूरी तरह से टीवी इंडस्ट्री से गायब हो गईं, हालांकि सीरियल में आने से पहले ही परिधि शादी कर चुकी थी लेकिन अपने बच्चे की देखभाल के चलते उन्होंने सीरियल को अलविदा कह दिया.

Third party image reference
4) रोशनी चोपड़ा - रोशनी चोपड़ा भी भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। एनडीटीवी इमेजिन पर आने वाली रियलिटी शो दिल जीतेगी देसी गर्ल नाम के एपिसोड में भी भूमिका निभा चुकी है और जी टीवी पर आने वाली सीरियल कसम से इसमें भी इन्होंने अपना रंग जमा रखा था। लेकिन पिछले साल एक बच्चे को जन्म देते ही इन्होंने सब शो बंद कर दिया।

Third party image reference
3) श्वेता तिवारी - कसौटी जिंदगी के सीरियल की शुरुआत करवाने वाली श्वेता तिवारी ने उस वक्त धमाल मचा दिया था. कौसटी जिंदगी में श्वेता ने प्रेणा का किरदार निभाया था. श्वेता ने पहले पति को तलाक देने के बाद दूसरी शादी की जिनसे उनका एक बेटा है. बेटे के जन्म के बाद से श्वेता ने छोटे पर्दे से दूरियां बना लीं.

Third party image reference
2) दिशा वकानी - अब बात आ जाती है दिशा वकानी की जो कि एक इंडियन टेलीविजन एक्ट्रेस है। उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत कमल पटेल वर्सेस धमल पटेल और लाली लीला जैसे स्टेज शो से किया था। फिल्म देवदास और जोधा अकबर जैसी फिल्मों में भी उन्होंने सपोर्ट किया था। और भारत की सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी इन्होंने बहुत ही स्पेशल किरदार निभाया है। 2015 में उन्होंने मयूर पांडे के नाम के व्यापार से शादी कर ली। 2017 में एक बेटी को जन्म दिया जिसके लिए शो को छोड़ना पड़ा।

Third party image reference
1) दीपिका सिंह - इस लिस्ट में सबसी पसंदीदा संस्कारी बहू संध्या राणी हैं. संध्या राणी का रियल नाम दीपिका सिंह है लेकिन आज भी इन्हें लोग संध्या बहू के नाम से जानते हैं. अब संध्या ने अपने पहले सीरियल दिया और बाती हम से ऐसी पहचान बनाई कि लोग इन्हें भूल नहीं पा रहे हैं. दीपिका ने पिछले साल ही बेबी बॉय को जन्म दिया था जिसके बाद अपने बेटे की देखभाल करने के लिए दीपिका ने टीवी इंडस्ट्री से दूरियां बना ली. दीपिका के किरदार को इतना ज्यादा पसंद किया गया था कि अगर दीपिका फिर से सीरियल में आ जायें तो हंगामा ही मच जायेगा.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments