टॉप 5 बॉलीवुड सितारें जो बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुके हैं, नंबर 1 बहुत बोल्ड है

जब हम अपने पसंदीदा सितारों को एक बड़े मुकाम पर देखते हैं, तो हमें ऐसा लगता है की वे कितने भाग्यशाली हैं। ऐसे सितारों को देखकर लगता है कि उन्होंने हमेशा शानदार सिनेमा किया है। लेकिन बॉलीवुड स्टार्स हमेशा से इस तरह से नही रहे हैं। अब भले ही उनकी छवि कितनी भी अच्छी क्यों न हो, उनमें से ज्यादातर ने बी-ग्रेड फिल्म में एक या कई बार काम किया है। आज हम उन शीर्ष बॉलीवुड सितारों के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने बी-ग्रेड फिल्मों में काम किया है।
इन टॉप सितारों ने किया है, बी-ग्रेड मूवीज में काम
5. अमिताभ बच्चन

Third party image reference
हालांकि अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों में उनकी अद्भुत भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।लेकिन कैज़ाद गुस्ताद की "बूम" नामक एक एडल्ट फिल्म में अमिताभ काम कर चुके हैं। फिल्म में उनकी भूमिका के लिए उनकी आलोचना की गई और आज तक हमें पता नहीं है कि उन्होंने उस फिल्म को क्यों चुना।
4. कटरीना कैफ

Third party image reference
अमिताभ के अलावा, कैटरीना कैफ ने भी फिल्म "बूम" में काम किया है। लेकिन आज कैटरीना सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने तब "बूम" को अपनी पहली फिल्म के रूप में चुना।
3. राजेश खन्ना

Third party image reference
दिवंगत अभिनेता राजेश खन्ना कभी महान अभिनय कौशल और अद्भुत फिल्मों के लिए जाने जाते थे। उन्होंने "वफा: ए डेडली लव स्टोरी" फिल्म के साथ लंबे ब्रेक के बाद फिल्मों में वापसी की, जो काफी बोल्ड कंटेंट और बहुत कमजोर स्क्रिप्ट थी।
2. अक्षय कुमार

Third party image reference
शायद आपको यकीन नही होगा, लेकिन अक्षय कुमार ने "मिस्टर बॉन्ड" नामक सस्ती फिल्म में भी काम किया है। यह उनके शुरुआती दिनों के दौरान था कि उन्होंने राज सिप्पी द्वारा यह फिल्म की थी। जिसमें पंकज धीर और शीबा ने भी अभिनय किया था।
1. नेहा धूपिया

Third party image reference
नेहा धूपिया ने कई बोल्ड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद के साथ फिल्म "शीशा" में काम किया है, जिसमें नेहा धूपिया ने काफी बोल्ड सीन हैं। नेहा धूपिया काफी बोल्ड एक्ट्रेस है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments