इन 5 हस्तियों ने गुप्त तरीके से की शादी, नंबर 1 की तीसरी शादी थी

दोस्तों, चाहे प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस हों, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह या अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, हर सेलिब्रिटी अपनी शादी को यादगार बनाने की कोशिश करता है, ताकि इस घटना को सालों तक याद रखा जा सके।सेलेब्रिटी शादियों में बहुत खर्चा होना एक आम चलन है। लेकिन कुछ हस्तियां ऐसी भी हैं, जिन्होंने गुप्त तरीके से शादी की है। आइए फिल्म उद्योग के उन जोड़ों के बारे में बात करते हैं, जिन्होंने ज्यादा धूमधाम ना करके, गुप्त तरीके से शादी की है।
इन 5 हस्तियों ने गुप्त तरीके से शादी की थी
5. धर्मेन्द्र और हेमा मालिनी

Third party image reference
हेमा मालिनी के मिलने से पहले ही धर्मेन्द्र अपनी पहली पत्नी के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। धर्मेन्द्र और हेमा ने कोर्ट मैरिज कर शादी रचाई। अफवाहों का कहना है कि हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेन्द्र ने अपना धर्म बदल लिया।
4. बोनी कपूर और श्रीदेवी

Third party image reference
इस जोड़े की गुप्त शादी ने बी-टाउन में सभी को चौंका दिया था। जिस समय उन्होंने श्रीदेवी को डेट करना शुरू किया उस समय बोनी शादीशुदा थे। उन्होंने कोर्ट में श्रीदेवी से शादी की और अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया।
3. जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचाल

Third party image reference
जॉन, बॉलीवुड के दिल की धड़कन बिपाशा बसु को काफी समय से डेट कर रहे थे। बाद में, उनका ब्रेकअप हो गया और जॉन अब्राहम ने प्रिया रुंचाल से अचानक शादी कर ली। उनकी शादी की खबर आते ही हर कोई चौंक गया था।
2. रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

Third party image reference
रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा बहुत लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने अप्रैल 2014 में एक निजी समारोह में इटली में शादी की थी। रानी ने 9 दिसंबर, 2017 को एक बेटी को जन्म दिया।
1. संजय दत्त और मान्यता

Third party image reference
संजय दत्त दो साल से मान्यता के साथ रिश्ते में थे और उन्होंने आखिरकार 2008 में शादी कर ली। लेकिन उनकी शादी एक गुप्त मामला था। यह संजय दत्त की तीसरी शादी थी और इसे काफी लंबे समय तक गुप्त रखा गया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments