दोस्ती की मिसाल है एक्टर-क्रिकेटर्स की ये 5 जोड़ियां, नंबर 1 की जोड़ी है सबकी फेवरेट

आज हम आपको एक्टर-क्रिकेटर्स की उन 5 जोड़ियों के बारे में बताएंगे जो दोस्ती की मिसाल है.

Google images
5. सुनील शेट्टी और अजय जडेजा - बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सुनील शेट्टी और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व महान खिलाड़ी अजय जडेजा की दोस्ती भी एक मिसाल है. आपको बता दे कि जब अजय जडेजा पर जब मैच फिक्सिंग के आरोप लगे थे तो उन्हें सुनील शेट्टी ने काफी सपोर्ट किया. इतना ही नहीं जब अजय जडेजा के पास कोई काम नहीं था तब सुनील शेट्टी ने अपनी फिल्म 'खेल' में बतौर एक्टर काम दिया और अपनी दोस्ती निभाई.

Google images
4. जॉन अब्राहम और महेंद्र सिंह धोनी - बॉलीवुड के सुपरस्टार जॉन अब्राहम और भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान माने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी की दोस्ती काफी गहरी है. ये दोनों ही एक दूसरे को काफी पसंद करते है. आपको बता दे कि धोनी ने लंबे बाल जॉन की धूम फिल्म देखने के बाद रखा था. इतना ही नहीं धोनी ने अपनी शादी में जॉन अब्राहम को भी बुलाया था. दरअसल धोनी ने अपनी शादी में सिर्फ करीबी लोगों को ही बुलाया था जिसमे से जॉन एक थे.

Google images
3. कपिल देव और प्राण - भारत को पहला वर्ल्डकप दिलाने वाले इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव और बॉलीवुड सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रह चुके प्राण की दोस्ती आज भी एक मिसाल है. दोनों ही एक दूसरे के काफी बड़े फैन भी रह चुके है. कपिल देव ने एक इंटरव्यू में बताया कि प्राण ने इंग्लैंड मैच के दौरान उनके घुटने की चोट के लिए उपचार का इंतजाम किया था. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी बताया कि अगर उनका बेटा होता तो वह उसका नाम प्राण रखते.

Google images
2. अमिताभ बच्चन और क्रिस गेल - बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और वेस्टइंडीज के जाने माने खिलाड़ी क्रिस गेल की उम्र में भले ही काफी अंतर है लेकिन इनकी दोस्ती काफी गहरी है. बिग बी कई बार क्रिस गेल को पर भी बुला चुके हैं और इन्होने ट्विटर पर भी एक दूसरे से अच्छी दोस्ती का जिक्र किया है.

Google images
1. आमिर खान और सचिन तेंदुलकर - आमिर खान और सचिन तेंदुलकर अपने अपने फील्ड के टॉप स्टार्स है. आमिर खान और सचिन तेंदुलकर की दोस्ती काफी गहरी है. इनकी जोड़ी को लोग भी काफी पसंद करते है. आमिर खान ने एक बार अपनी फिल्म पीके की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सचिन तेंदुलकर को बुलाया था और सचिन ने वह फिल्म देखकर आमिर खान के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म बताई थी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments