ज्ञान की कमी होने के कारण ट्रोल हो चुके है ये 5 बॉलीवुड सितारे, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा

 आज हम आपको उन 5 बॉलीवुड सितारों के बारे में बताएंगे जो ज्ञान की कमी के होने के कारण ट्रोल हो चुके है.

Google images
5. आलिया भट्ट - इस साल आई गली बॉय फिल्म में आलिया भट्ट ने दमदार एक्टिंग की थी जिसकी सराहना आज तक हो रही है. इससे पहले आलिया राज़ी, उड़ता पंजाब के लिए काफी वाहवाही लूट चुकी है. वही आलिया अपनी ज्ञान की कमी के कारण ट्रोल हो चुकी है. कॉफी विथ करण शो के दौरान जब आलिया से पूछा गया था कि "इस देश के पहले प्रेसिडेंट कौन थे" तो उन्होंने जवाब में पृथ्वीराज चौहान का नाम लिया था. जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया.

Google images
4. तापसी पन्नू - साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली फेमस अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी दमदार एग की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. इस साल बदला और सांड की आंखतापसी की एक्टिंग काफी दमदार थी. हालांकि ज्ञान की कमी के कारण तापसी ट्रोल हो चुकी है. 'कौन बनेगा करोड़पति' टीवी शो में जब उनसे पूछा गया कि "कुंभ मेले में कुंभ का शाब्दिक अर्थ क्या होता है" जिस पर तापसी मौन रह गईं थी. इसके बाद उन्हें काफी ट्रोल किया गया.

Google images
3. अनन्या पांडे - इस महीने रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' में अपनी खूबसूरती की वजह से वाहवाही लूटने वाली अभिनेत्री अनन्या पांडे भी ज्ञान की कमी के कारण ट्रोल हो चुकी है. 'द कपिल शर्मा शो' के दौरान अनन्या से उनका टैलेंट पूछा गया तब उन्होंने कहा की वह अपनी जीभ से अपनी नाक छु सकती हैं और इसके लिए इन्हे बहुत अधिक ट्रोल होना पड़ा. इसके अलावा उन्हें सब्जियों का ज्ञान भी नहीं है.

Google images
2. रणदीप हुड्डा - इस साल अमिताभ बच्चन के शो 'कौन बनेगा करोड़पति-11' में रणदीप हुड्डा सोशल वर्कर अमला रुइया के साथ आए थे. जब उनसे राजनीति से जुड़ा एक आसान सा सवाल किया गया, तो वे भी फंस गए. उनसे पूछा गया कि "इनमें से कौन से पूर्व या वर्तमान कानून या न्याय मंत्री लोकसभा सदस्य के रूप में कभी नहीं चुने गए". जिसके ऑप्शन में.. A. रवि शंकर प्रसाद, B. डीवी सदानंद गौड़ा, C. अरुण जेटली और D. कपिल सिब्बल. लेकिन रणदीप हुड्डा और अमला रुइया को इस सवाल का सही जवाब मालूम नहीं था. इसके लिए उन्होंने ऑडियंस पोल का लाइफलाइन इस्तेमाल करना पड़ा था.

Google images
1. सोनाक्षी सिन्हा - बॉलीवुड की जानी मानी और खूबसूरत अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा उनकी दमदार एक्टिंग की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है. इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की वजह से सुर्खियों में बनी सोनाक्षी सिन्हा भी ज्ञान की कमी के कारण ट्रोल हो चुकी है. आपको जानकर यकीन नहीं होगा जब इस साल केबीसी में उनसे यह सवाल पूछा गया कि "हनुमान जी संजीवनी बूटी किसके लिए लाए थे" तब सोनाक्षी इसका जवाब नहीं दे पाई थी. इस जवाब के लिए उन्हें एक्सपर्ट की राय लेनी पड़ी थी.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments