5 अभिनेत्री जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में करियर बर्बाद किया, नंबर 1 पर फिल्म बनी

दोस्तों, एक समय था जब अंडरवर्ल्ड और बॉलीवुड का बहुत गहरा रिश्ता था। कई बार बड़े अभिनेताओं के नाम खुले तौर पर दाऊद इब्राहिम यानी डॉन के साथ जुड़ गए हैं। बॉलीवुड में अभिनेताओं के अलावा कई अभिनेत्रियाँ भी अंडरवर्ल्ड से जुड़ी हुई थी। कुछ हिरोइनों ने अंडरवर्ल्ड माफ़ियों के प्यार में पड़ने के बाद ही अपने करियर को नष्ट किया था। आज हम आपको यहां ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अंडरवर्ल्ड के डॉन से प्यार कर अपने करियर को बर्बाद किया।
5 अभिनेत्री जिन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन के प्यार में करियर बर्बाद किया
5. मंदाकिनी

Third party image reference
मंदाकिनी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' (1985) से मिली। फिल्म के सुपर हिट होने के बाद, मंदाकिनी ने बहुत सी सफल फिल्मों में काम किया। लेकिन मंदाकिनी ने दुनिया के सबसे खतरनाक डॉन दाऊद इब्राहिम के प्यार में अपना सब कुछ खो दिया। दाऊद की वजह से मंदाकिनी को बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्में मिली और बाद में दोनों ने शादी कर ली, हालांकि अब उनका तलाक हो चुका है।
4. मोनिका बेदी

Third party image reference
अभिनेत्री मोनिका बेदी और अंडरवर्ल्ड डॉन अबू सलेम की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। कहा जाता है कि मोनिका बेदी ने फिल्मों की भूमिका के लिए अबू सलेम के नाम का भी इस्तेमाल किया था। पुलिस के डर से दोनों देश छोड़कर भाग गए, लेकिन बाद में वे पकड़े गए। कई सालों की सजा काटने के बाद अब मोनिका बाहर हैं और टीवी सीरियलों में काम कर रही हैं लेकिन अबू सलेम अभी भी जेल में है।
3. ममता कुलकर्णी

Third party image reference
फिल्मों में ममता कुलकर्णी के अभिनय से हर कोई वाकिफ होगा। 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्रियों में ममता का नाम भी शामिल था। इसके बाद उनका नाम गैंगस्टर विक्रम गोस्वामी के साथ जुड़ने लगा। दोनों दुबई में रहते थे और दो साल बाद एक साथ, उन्हें 2014 में केन्या में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
2. अनीता अयूब

Third party image reference
अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के अफेयर की खबरें अभिनेत्री अनीता अयूब के साथ भी थी। कहा जाता है कि दाऊद ने फिल्म निर्माता जावेद सिद्दीकी को मार दिया था, क्योंकि जावेद ने अनीता अयूब को अपनी फिल्म में लेने से मना कर दिया था।
1. सोना

Third party image reference
दाऊद इब्राहिम से पहले हाजी मस्तान का नाम अंडरवर्ल्ड की दुनिया में था। हाजी मस्तान और अभिनेत्री सोना के बीच अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरीं। फिल्म 'One upon a time in Mumbai' भी उनकी प्रेम कहानी पर बनी थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments