फिल्में साइन करने से पहले ऐसी शर्त रखती हैं ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 1 पर होगा गर्व

फिल्म स्टार कोई भी फिल्म साइन करने से पहले कुछ शर्त रखते हैं । फिल्म निर्माताओं को फिल्म स्टार्स की शर्तें माननी पड़ती है । आज के इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो फिल्में साइन करने से पहले काफी अजीब शर्त रखती है ।
5- सोनाक्षी सिन्हा

Google images
बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में से एक सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 को लेकर काफी चर्चाओं में है । सोनाक्षी सिन्हा अब फिल्म करने से पहले फिल्म मेकर्स के पास एक शर्त रखते हैं और वह शर्त यह है कि वो अब फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करेंगी । हालांकि फिल्म लुटेरा में इन्होंने किसिंग सीन दिया था, लेकिन इस फिल्म के बाद इन्होंने अब किसिंग सीन देने से साफ इनकार करती हैं ।
4- कंगना रनौत

Google images
बॉलीवुड की टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक कंगना रनौत फिल्में साइन करने से पहले एक शर्त रखती हैं । शर्त के अनुसार वह जो भी फिल्म कर रही है, फिल्म के सीन के अलावा जो भी बातें हो वह उनके असिस्टेंट से हो । कंगना रनौत सभी फिल्मों का फाइनल एडिट खुद ही करती हैं ।
3- सनी लियोन

Google images
सनी लियोन को सभी लोग बेहद अच्छी तरह से जानते हैं । वैसे तो सनी लियोन कई सारे फिल्मों में इंटीमेट सीन दे चुकी हैं । अब सनी लियोन फिल्म इन साइन करने से पहले यह शर्त रखती हैं कि वह किसी भी फिल्मों में किसिंग सीन और इंटीमेट सीन नहीं करेंगी ।
2- दीपिका पादुकोण

Google images from
बॉलीवुड की सक्सेसफुल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने शर्त के अनुसार सिर्फ उन्हीं अभिनेताओं के साथ काम करती हैं, जो ए कैटेगरी में शामिल है । आपको बता दें ये अभिनेत्री विकी कौशल के साथ काम करने से मना कर चुकी हैं, क्योंकि विकी कौशल उस समय बड़े अभिनेता नहीं थे ।
1- कीर्ति सुरेश

Google images
जल्द ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही दक्षिण भारतीय अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने आज तक किसी भी फिल्म में किसिंग और इंटीमेट सीन नहीं दी है । ना ही उन्होंने फिल्मों में छोटे कपड़े पहने हैं । फिल्में साइन करने से पहले कीर्ति सुरेश कुछ इस तरह के ही शर्त रखती हैं, जिसे फिल्म मेकर्स फॉलो करते हैं ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments