बॉलीवुड फिल्मों से गायब हो गई ये 5 चीजे, नंबर 1 को सबसे ज्यादा मिस करते है फैंस

 आज हम आपको उन 5 चीजों के बारे में बताएंगे जो बॉलीवुड से गायब हो गई है।

Google Source
5. पुर्नजन्म की स्टोरी - दोस्तो 80s और 90s के दशक में 3. पुर्नजन्म की स्टोरी पर कई बॉलीवुड फिल्में बनी थी। जिनमें करण अर्जुन(1995) और कर्ज(1980) जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं। दोस्तो आज के समय में ऐसी स्टोरी पर फिल्में गायब ही हो गई है।

Google Source
4) दोस्ती - दोस्तो 80s और 90s के दशक में बॉलीवुड में दोस्ती पर आधारित कई फिल्में बनाई जाती थी लेकिन ऐसी स्टोरी पर फिल्में धीरे-धीरे बॉलीवुड से गायब हो गई है।

Google Source
3) क्लास कॉमेडी - दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आज के समय में भले ही काफी अच्छे-अच्छे कॉमेडियन बॉलीवुड इंडस्ट्री में मौजूद है। लेकिन सालों पहले जैसी क्लास कॉमेडी आज के समय में बॉलीवुड से गायब हो चुकी है।

Google Source
2) अमीर गरीब की लव स्टोरी - दोस्तो 90s के दशक में बॉलीवुड में अमीर गरीब की लव स्टोरी पर आधारित बॉलीवुड में कई फिल्में बनी थी। जो लोगो को काफी पसन्द आई थी। लेकिन दोस्त अमीर गरीब की लव स्टोरी पर बनी फिल्में काफी सालों से बॉलीवुड में नहीं देखी गई है।

Google Source
1) दमदार विलन - दोस्तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक दशक में हीरो के सामने विलेन की भूमिका काफी दमदार बताई जाती थी। अमरीश पूरी, परेश रावल, शक्ति कपूर जैसे कई स्टार्स विलेन की भूमिका में चार-चाँद लगाया करते थे जो आज के समय में बॉलीवुड से बिलकुल ही गायब हो चुकी है। इस चीज को फैंस सबसे ज्यादा मिस करते है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments