अपनी फिल्मों में बॉर्डर पार पाकिस्तान चले जाते हैं ये 5 सितारे, नंबर 1 का हुआ था बुरा हाल

 बॉलीवुड में भारत और पाकिस्तान के मुद्दे पर कई फिल्में बनी है। दर्शकों को भी इस मुद्दे पर बनी फिल्म काफी ज्यादा पसंद आती है। ऐसे में कई फिल्मों में दिखाया गया है कि अभिनेता बॉर्डर पार पाकिस्तान जाते हैं। तो आइए ऐसे ही 5 अभिनेताओं के बारे में बताते हैं, जिनके पाकिस्तान जाने के बाद कहानी में एक नया ट्विस्ट आता है।
1. शाहरुख खान

Third party image reference
फिल्म वीर जारा में शाहरुख खान अपने प्यार को प्राप्त करने के लिए बॉर्डर पार पाकिस्तान चले जाते हैं। जहां उन्हें पाकिस्तान की जेल में बंद कर दिया जाता है। उनके साथ जेल में काफी अत्याचार होते हैं।
2. सनी देओल

Third party image reference
फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा में सनी देओल पाकिस्तान चले जाते हैं। जहां वे अपनी दमदार एक्शन से पूरा पाकिस्तान हिला देते हैं और अमीषा पटेल को अपने साथ लेकर वापिस हिंदुस्तान आते हैं।
3. सलमान खान

Third party image reference
बजरंगी भाईजान में सलमान खान छोटी बच्ची मुन्नी को उसके घर छोड़ने पाकिस्तान चले जाते हैं। सलमान खान पाकिस्तान में तारों के नीचे जाते हैं। मुन्नी को छोड़कर वापिस आते वक्त सलमान खान पूरे पाकिस्तान का दिल जीत लेते हैं।
4. रणदीप हुड्डा

Third party image reference
फिल्म सरबजीत में रणदीप हुड्डा शराब के नशे में बॉर्डर पार पाकिस्तान चले जाते हैं। जहां पर हम को बंधक बनाकर खूब यातनाएं दी जाती हैं। इसी वजह से उनकी वहां पर मौत हो जाती है।
5. सैफ अली खान

Third party image reference
अभिनेता सैफ अली खान फिल्म फैंटम में 26/11 हमले का बदला लेने के लिए पाकिस्तान के अंदर घुस जाते हैं। जहां पर उनका सामना कई आतंकवादियों से होता है। लेकिन अंत में हमले के मास्टरमाइंड को खत्म करके सैफ अली खान हिंदुस्तान लौट आते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments