बहुत ही कम उम्र में इन 5 खिलाड़ियों की हो गई थी शादी, नं. 1 की उम्र जानकर नहीं करेंगे यकीन

Image result for बहुत ही कम उम्र में इन 5 खिलाड़ियों की हो गई थी शादी,दोस्तो जैसा की आप सभी जानते है फिल्मी दुनिया से लेकर किरकेटरों तक की बात की जाय तो यह कपल अपनी शादी कुछ ज्यादा ही उम्र होने बाद ही शादी करते है लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बहुत हीकम उम्र में शादी की थी। इन खिलाड़ियों ने जिस उम्र में शादी की थी उस उम्र में खिलाड़ी टीम मे इंट्री लेते है तो आइये जानते है विस्तार से।

Third party image reference
5. सचिन तेंदुलकर - भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की शादी अंजलि तेंदुलकर से मात्र 22 साल की उम्र में हुई थी।

Third party image reference
4. अहमद शहजाद - पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी अहमद शहजाद की शादी सना मुराद से 23 साल की उम्र में हुई थी।

Third party image reference
3. वीरेंद्र सहवाग - भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग की शादी आरती अहलावत से मात्र 25 साल की उम्र मे हुई थी फिलहाल इनकी शादी की उम्र लगभग सही ही साबित होती है।

Third party image reference
2. कपिल देव - इसमे दूसरे नंबर पर है कपिल देव जो भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और धाकड़ ऑलराउंडर खिलाड़ी है। कपिल देव की शादी मात्र 21 साल की उम्र में रोमी भाटिया से हुई थी।

Third party image reference
1. सौरभ गांगुली - सबसे पहले नंबर पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज सौरव गांगुली की शादी डोना रॉय से 19 साल की उम्र में हुई थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments