पहली शादी 5 साल मे टूटी, दूसरी शादी 11 साल मे टूटी, तीसरी शादी 5 साल मे टूटी, अब है सिंगल

आज हम किसी एक्टर के बारे मे नही बल्कि एक ऐसी अभिनेत्री के बारे मे बात करने वाले है। जिसने एक दो नही बल्कि तीन शादियां की फिर भी वह आज अकेली है क्योंकि उनकी कोई भी शादी सफल नही हो पाई। चलिए जानते उस अभिनेत्री के बारे मे विस्तार से।

Third party image reference
दोस्तों हम बात कर रहें है टेलीविजन अभिनेत्री नीलिमा अज़ीम की जो तीन शादियां करने के बावजूद बिना पति के अकेले जिंदगी गुजार रही है। अगर आप नही जानते की नीलिमा अज़ीम कौन है तो आपको बता दे की नीलिमा बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर की मां है।

Third party image reference
जी हां नीलिमा अज़ीम ने पहली शादी पंकज कपूर से साल 1979 मे की थी। लेकिन सिर्फ 5 साल बाद 1984 मे इनकी शादी टूट गई थी। शाहिद, पंकज कपूर और नीलिमा के ही बेटे है। इसके बाद नीलिमा की दूसरी शादी राजेश खट्टर से साल 1990 मे हुई थी। लेकिन 11 साल बाद 2001 मे नीलिमा का राजेश से भी तलाक हो गया था।

Third party image reference
नीलिमा अज़ीम ने 2004 मे रज़ा अली खान से शादी करके एक बार फिर अपना घर बसाया था। लेकिन बदकिस्मती से इनकी ये शादी भी ज्यादा लंबे समय तक टिक नही पाई। और शादी के महज 5 साल बाद 2009 मे नीलिमा की इस शादी की भी अंत हो गया। और अब नीलिमा अकेले ही है उन्हें अक्सर शाहिद कपूर और ईशान खट्टर के साथ देखा जाता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments