इन 5 एक्टरों ने कैसे किया अपने प्यार को प्रपोज, नंबर 1 ने 2 बार रिजेक्ट किया प्रपोजल

दोस्तों, बॉलीवुड सेलेब्स के बारे में हर छोटी से छोटी चीज जानने के लिए उनके प्रशंसक उत्सुक रहते हैं। आज हम आपको कुछ बॉलीवुड सितारों ने अपने प्यार को कैसे प्रपोज किया के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए शुरू करते हैं:
जानिए कैसे आपके फेवरेट बॉलीवुड सेलेब्स ने किया प्रपोज
5. ऐश्वर्या को अभिषेक ने कैसे प्रपोज किया:

Third party image reference
अभिषेक और ऐश्वर्या ने कुछ समय तक दोस्ती बनाए रखी, जब तक कि यह प्यार में नही बदल नही गया। यह जोड़ी पहली बार फिल्म "ढाई अक्षर प्रेम" के में दिखाई दी जिसने उन्हें दोस्त बनने के लिए प्रेरित किया और फिर वे "कुछ ना कहो" फ़िल्म की शूटिंग करने लगे। वह अभी भी दोस्त ही थे। अभिषेक ने धीरे-धीरे फिल्म "उमराव जान"की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या के लिए अपने प्यार का एहसास किया और बिना ज्यादा समय गंवाए उसे प्रपोज किया।
4. काजोल को अजय ने कैसे प्रपोज किया:

Third party image reference
अजय देवगन और काजोल अब बॉलीवुड में एक पावर कपल हैं और उनके दो खूबसूरत बच्चे हैं। एक साक्षात्कार में पूछे जाने पर, अजय ने कहा कि वह काजोल से पहली बार एक होटल में मिले थे, जो एक बहुत उबाऊ मुलाकात थी। अजय ने पहले काजोल को वास्तव में एक घमंडी लड़की माना, लेकिन बाद में उन्हें काजोल से प्यार हो गया। शुरुआती समय में वे शायद ही बात करेंगे लेकिन उन्होंने धीरे-धीरे बात करना शुरू कर दिया और अजय ने उन्हें जल्द ही प्रस्ताव दिया, जिसके बाद उन्होंने आसानी से स्वीकार कर लिया।
3.. ऋषि ने नीतू को कैसे प्रपोज किया:

Third party image reference
ऋषि कपूर नीतू के प्रति अपने प्यार के बारे में साफ थे और वह सीधे नीतू के ड्रेसिंग रूम में गए और उससे पूछा कि क्या वह अपने काम से छुट्टी लेगी और शादी करने का फैसला करेगी। नीतू ने पहले तुरंत इनकार कर दिया। ऋषि ने नीतू को उसके साथ शादी के बारे में पुनर्विचार करने के लिए प्रेरित किया और नीतू ने आखिरकार अपनी सहमति दे दी।
2. जेनेलिया को रितेश ने कैसे प्रपोज किया:

Third party image reference
रितेश और जेनेलिया काफी समय के गहरे दोस्त थे। वे अपनी फिल्मों के सेट पर लड़ते और साथ-साथ मेकअप करते थे। जब तक उन्हें यह पता नहीं चल गया कि उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई है। अफसोस की बात है कि इन दोनों के बीच कोई आधिकारिक प्रस्ताव नही हुआ, लेकिन उन्होंने इमोशनल पल में एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को कबूल किया।
1. करीना को सैफ ने कैसे प्रपोज किया:

Third party image reference
अफसोस की बात यह है कि करीना कपूर खान, जो अब सैफ अली खान की पत्नी हैं, ने उनके प्रस्ताव को दो बार रिजेक्ट कर दिया था। एक साक्षात्कार में करीना ने कहा कि जब उन्होंने पेरिस के रिट्ज होटल में रुके थे, तो सैफ ने करीना को एक बार में प्रपोज किया था, जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया। सैफ ने करीना को प्रपोज करने के लिए पेरिस को चुना, क्योंकि उनके पिता ने भी उनकी मां को उसी जगह पर प्रपोज किया था। हालांकि, बाद में करीना ने उनके प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया और अब वे शादीशुदा जिंदगी का आंनद उठा रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments