दो-दो बार शादी कर चुके हैं बॉलीवुड के ये 4 एक्टर, जानिए उनके बारे में

Image result for दो-दो बार शादी कर चुके हैं बॉलीवुड के ये 4 एक्टर,अक्सर आपने देखा होगा कि, बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाले कुछ फिल्मी सितारे एक से अधिक शादियां कर चुके हैं. इनमें से कुछ सितारे तो पहले से ही दो दो बच्चों के पिता रह चुके हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन पांच अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं. दो दो दो बच्चों के पिता होने के बावजूद दूसरी औरतों से दिल लगा बैठे थे.

Third party image reference
1. सैफ अली खान
90 के दशक के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान ने अपने करियर की शुरुआत के दौरान खूबसूरत अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ शादी कर ली थी. जिस शादी से वह एक बेटी सारा और एक बेटे इब्राहिम के पिता बने थे. लेकिन शादी के कुछ सालों बाद उनका दिल अभिनेत्री करीना कपूर पर आया था. इसके बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर करीना कपूर से विवाह कर लिया. जिस शादी से वह तीसरे बच्चे के पिता तक बन गए हैं.

Third party image reference
2. आमिर खान
80 के दशक में रिलीज हुई फिल्म कयामत से कयामत तक से बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सन 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी. इस पहले शादी से वह एक बेटी इरा और एक बेटे जुनैद के पिता बने थे. शादी के कई सालों बाद आमिर खान ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया और साल 2002 में किरण राव से शादी कर ली. जिस शादी से दोबारा दो बच्चों के पिता बने.

Third party image reference
3. पंकज कपूर
अभिनेता शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर ने अपने सुपरहिट कैरियर के दौरान उस जमाने की अभिनेत्री नीलिमा आज़मी से शादी की थी. इस पहली शादी वह एक बेटे शाहिद के पिता बने. लेकिन शादी के करीब 9 साल बाद पंकज कपूर ने अपनी पहली पत्नी से तलाक ले लिया. और तलाक के 4 साल बाद अभिनेत्री सुप्रिया पाठक के साथ दूसरी शादी कर ली.

Third party image reference
4. धर्मेंद्र
धर्मेंद्र ने सबसे पहले अपने माता पिता के कहने पर सबसे पहले प्रकाश कौर नाम की महिला के साथ शादी की थी. जिस पहली शादी से धर्मेंद्र दो बेटे सनी बॉबी और दो बेटियां अजीता विजेता इस तरह 4 बच्चों के पिता बने. हालांकि फिल्मों में काम करने के दौरान उनका दिल अभिनेत्री हेमा मालिनी पर आया. इसके बाद उन्होंने अपने 4 बच्चों को छोड और अपनी पहली पत्नी को बिना तलाक दिए हेमा मालिनी से विवाह कर लिया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments