4 साल तक डेट करने के बाद दीपिका को दिया धोखा, अब गर्लफ्रैंड के साथ पहुंचा पार्टी में

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी लव स्टोरी अधूरी रह गई इस लिस्ट में आप सलमान खान- ऐश्वर्या राय या फिर रणबीर कपूर-दीपिका पादुकोण को ही ले लीजिए । एक समय ऐसा था जब रणबीर और दीपिका एक दूसरे को बेइंतहा प्यार करते थे और आज भी यह दोनों एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं । दोनों ने करीब 4 साल तक एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन रणबीर की नजदीकियां जब कैटरीना कैफ से बढ़ी तब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ ।

Third party image reference

4 साल तक डेट करने के बाद दीपिका को दिया धोखा

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि रणबीर कपूर को उन्होंने रंगे हाथ पकड़ लिया था यानी दीपिका को पता था कि रणबीर और कैटरीना एक दूसरे को डेट कर रहे हैं । यही वजह थी कि दीपिका ने रणबीर कपूर से ब्रेकअप कर लिया। आपको बता दें कि इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2007 से हुई थी और 2010 तक एक दूसरे को लेट करते रहे और बाद में दोनों की दूरियां बढ़ गई दीपिका को धोखा देने के बाद रणबीर कपूर का नाम कैटरीना कैफ से जुड़ा और बाद में उनसे भी ब्रेकअप हुआ । आजकल वह आलिया भट्ट के साथ रिलेशन को लेकर काफी चर्चा में है ।

Third party image reference

अब इस अभिनेत्री के साथ पहुंचा क्रिसमस पार्टी में

पूरे देश भर में क्रिसमस मनाया जा रहा है ऐसे में बॉलीवुड सितारे कैसे पीछे रह सकते हैं । करीना कपूर ने कल अपने घर क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया था जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी । इस मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ कार में नजर आए थे और दोनों के बीच गजब की केमिस्ट्री देखने को मिल रही थी । आप देख सकते हो कि आलिया भट्ट के कंधे पर हाथ रखकर रणबीर कपूर के सामने पहुंच दे रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट शर्माती हुई नजर आ रही है । इन दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं तो वहीं कई लोग इन दोनों को कई बार ट्रोल भी करते हैं ।

Third party image reference

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

अगर हम बात करें वर्क फ्रंट की तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं । इसके अलावा आलिया भट्ट के पास सड़क 2, गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी कई फिल्में है ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments