अब पहले जैसी नहीं रही बजरंगी भाईजान की मुन्नी, 4 साल में ऐसे बदल गया लुक और स्टाइल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई बाल कलाकार है जिन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के जरिए हमारे दिलों में ऐसी छाप छोड़ी है कि हम उन्हें कभी भुला नहीं सकते। ऐसे ही एक बाल अभिनेत्री का नाम है हर्षाली मल्होत्रा। वह लगभग 4 साल पहले सलमान खान की ब्लॉकबस्टर मूवी बजरंगी भाईजान में मुन्नी के किरदार में पहली बार नजर आई थी। मुन्नी की क्यूटनेस ने उस वक्त सभी का दिल जीत लिया था। वह रातोंरात स्टार बन गई थी।

Third party image reference
लेकिन इन 4 सालों में मुन्नी काफी बदल गई है। उनके लुक और स्टाइल में भी पहले से काफी बदलाव आया है। सोशल मीडिया पर उनकी कई सारे फैन पेज है जिनमें उनकी लेटेस्ट तस्वीरें अपलोड होती रहती है। ऐसे में हम भी आज आपको हर्षाली की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें यहां पर दिखा रहे हैं।

Third party image reference
वैसे तो बजरंगी भाईजान हर्षाली की पहली बॉलीवुड मूवी है। लेकिन इससे पहले सन 2012 से वह टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव है। ज़ी टीवी पर उनकी पहली सीरियल का नाम था कुबूल है। इसके बाद उन्होंने लौट आओ तृषा सावधान इंडिया और सबसे बड़ा कलाकार में काम किया।

Third party image reference

Third party image reference
फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के अलावा हर्षाली मल्होत्रा ने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है। इनमें फेयर एंड लवली, पीयर्स साबुन, हॉरलिक्स, एचडीएफसी बैंक, आदि शामिल है। उनकी दूसरी मूवी नास्तिक इस साल रिलीज होने वाली थी। लेकिन किसी कारण से अर्जुन रामपाल की यह फिल्म शायद बंद हो गई।

Third party image reference
फिलहाल हर्षाली मल्होत्रा अपने आने वाली किसी भी प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर रही है। वह इन दिनों अपनी पढ़ाई लिखाई में व्यस्त हैं और बीच-बीच में उनके कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments