राजनेता के बेटे से शादी कर इन 4 अभिनेत्रियों की चमक गई किस्मत

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने क्रिकेटर, बिजनेसमैन, फिल्म एक्टर या विदेश के रहने वाले लड़कों से शादी कर अपना घर बसा लिया हो. पर आज हम आपको उन 4 अभिनेत्रियों की बात करेंगे. जिनकी किस्मत राजनेता के बेटे से शादी करने के बाद चमक गई थी.

Third party image reference
1 . जेनेलिया डिसूजा
जेनेलिया डिसूजा ने साल 2012 में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलास देशमुख के बेटे और बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख से विवाह किया था. शादी के बाद जेनेलिया डिसूजा ने फिल्मो से दूरी बनाकर अपने शादीशुदा जीवन में व्यस्त हो गई.

Third party image reference
2 . आयशा टाकिया
सलमान खान के साथ फिल्म वांटेड में रोमांस कर चुकी एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने वर्ष 2009 में समाजवादी पार्टी के कदावर नेता अबू आज़मी के बेटे फरहान से शादी कर अपना घर बसा लिया था. जो आज अपने पति संग लग्जरी लाइफ जी रही हैं.

Third party image reference
3 . राधिका कुमारस्वामी
कन्नड़ फिल्मो की जानी मानी एक्ट्रेस राधिका कुमारस्वामी ने साल 2006 में कर्णाटक के 11 वें मुख्यमंत्री एच डी देव गोडा से बेटे और कर्णाटक के चीफ मिनिस्टर एच डी कुमारस्वामी से विवाह किया हैं.

Third party image reference
4 . स्मिता ठाकरे
स्मिता ठाकरे एक एक्ट्रेस के साथ साथ इंडियन सोशल एक्टिविस्ट और फिल्म प्रोड्यूसर रह चुकी हैं. जिन्होंने शिवसेना के अध्यक्ष बल ठाकरे के बेटे जदेव ठाकरे संग साल 1987 में विवाह रचाया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments