इन 4 सितारों ने छोटे पर्दे पर खूब कमाया नाम, लाइमलाइट से दूर जी रहे है गुमनामी की जिंदगी

 दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं छोटे पर्दे की कुछ लोकप्रिय सितारों की, जिन्होंने अपनी दमदार अभिनय के दम पर टीवी इंडस्ट्री में कमाया खूब नाम, बता दें कि इन सितारों ने कई सुपरहिट और लोकप्रिय टीवी सीरियल्स में अपनी शानदार अभिनय का लोहा मनवाया और साथ ही घर घर में लोकप्रिय हुए। आज हम ऐसे ही 4 सितारों की बात कर रहे हैं, जिनका एक वक्त में टीवी इंडस्ट्री पर धाक था, लेकिन आज लाइमलाइट से दूर जी रहे हैं गुमनामी की जिंदगी। तो आइए डाले एक नजर..

Third party image reference
1.सीजेन खान: सीजेख खान 'कसौटी जिंदगी के' अनुराग किरदार से मशहूर हुए थे। इस सीरियल में अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई। इसके बाद क्या हादसा क्या हकीकत, पिया के घर जाना है, एक लड़की अंजानी सी और सीता और गीता सीरियल में नजर आए। सीता और गीता साल 2009 में आया था। इसके बाद सीजेन लाइमलाइट से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रहे हैं। 

Third party image reference
2.पूनम नरुला: 'इतिहास' सीरियल से पूनम नरुला घर-घर में मशहूर हो गई थीं। इसके बाद कसौटी जिंदगी के, कुटुम्ब, कुसुम, कहीं किसी रोज और शरारत में नजर आई। पूनम आखिरी बार रियलिटी शो नच बलिए सीजन एक में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं। नच बलिए सीजन एक साल 2005 में आया था जिसके बाद से पूनम टीवी पर नहीं दिखीं। 

Third party image reference
3.किरण करमरकर: 'कहानी घर घर की' सीरियल मेें ओम का किरदार निभाने वाले किरण करमरकर ने भी टीवी की चर्चित चेहरा हैं। इस सीरियल में किरण ने पार्वती यानी कि साक्षी तंवर के पति का किरदार निभाया था। इसके बाद किरण ने कई सीरियल्स किए। आखिरी बार किरण साल 2017 में रुद्रम सीरियल में नजर आए थे। इसके बाद से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। 

Third party image reference

Third party image reference
4.रीवा बब्बर: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में कामिनी खन्ना का किरदार निभाने वाली रीवा बब्बर अब लाइमलाइट से दूर गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। रीवा आखिरी बार सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में आई थी जो कि साल 2015 में आया था। 
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments