ये हैं साउथ फिल्म इंडस्ट्री के इन 4 खूंखार विलेन के बेटे, किसका बेटा है सबसे हैंडसम?

दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कई फेमस अभिनेता हैं, जो फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाते हुए नजर आते हैं। उनके द्वारा निभाई गई भूमिका दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आती है। वह फिल्मों में पिता का किरदार भी निभाते हैं, लेकिन वास्तव में उनके बेटे कौन हैं, इस बात से काफी लोग अनजान रहते हैं। आज हम आपको इस लेख में साउथ के इन 4 फेमस विलेन के बेटों से रूबरू कराएंगे। जिनके बारे में शायद आप भी नहीं जानते होंगे। तो चलिए शुरू करते हैं।
1. आशीष विद्यार्थी:

Third party image reference
आपको बता दें कि आशीष विद्यार्थी साउथ के सबसे फेमस अभिनेताओं में से एक हैं। दक्षिण भारत के साथ-साथ वह भारत के अन्य क्षेत्रों में भी बेहद लोकप्रिय हैं। वह साल 1986 से भारतीय सिनेमा में एक एक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। उन्होंने हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सहित 10 अलग- अलग भाषाओं की फिल्मों में अभिनय किया है। उनका एक बेटा है जिसका नाम अर्थ विद्यार्थी है।
2. सत्यराज:

Third party image reference
सत्यराज मुख्य रूप से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं। बाहुबली और बाहुबली 2 में कटप्पा का किरदार निभाने के बाद वह पूरी दुनिया में बेहद लोकप्रिय हुए थे। यह उनका पॉजिटिव रोल था लेकिन उन्होंने बहुत सी भारतीय फिल्मों में नेगेटिव किरदार भी निभाया है। आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में उन्होंने दीपिका पादुकोण के पिता दुर्गेश की नेगेटिव भूमिका निभाई थी। यह उनके कैरियर की पहली हिंदी फिल्म थी, इससे पहले उन्होंने किसी भी हिंदी फिल्म में काम नहीं किया था। उनका एक हैंडसम बेटा भी है जिसका नाम Sibiraj है।
3. मुकेश ऋषि:

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश ऋषि भारत के सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक है। वह पहले मुख्य रूप से हिंदी फिल्मों में काम करते थे। लेकिन जब उन्हें हिंदी फिल्मों में बहुत कम ऑफर आने लगे, तब उन्होंने तमिल, तेलुगू, पंजाबी, मलयालम फिल्मों में काम करना शुरू किया। उनके बेटे का नाम राघव ऋषि है।
4.नास्सर:

Third party image reference
नास्सर एक साउथ फिल्म अभिनेता है जो मुख्यतः तमिल और तेलुगू फिल्मों में ही काम करते हैं। लेकिन उन्होंने हिंदी, इंग्लिश, मलयालम और कन्नड़ आदि भाषाओं की फिल्मों में भी अभिनय किया है। आपको बता दें कि उनके बेटे का नाम Luthfudeen है। जो एक तमिल फिल्म अभिनेता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments