मेहनत की कमाई खाती है ये 4 बॉलीवुड एक्ट्रेस, प्रेग्नेंट होने के बाद भी करती रही शूटिंग

गर्भावस्था के दौरान, हर महिला को आराम करने की सलाह दी जाती है, लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गर्भवती होने के बाद भी शूटिंग करती रहीं। और जब उनसे इसके बारे में पूछा गया, तो उनका जवाब था कि हम मेहनती करना पसंद करते हैं।

Third party image reference
4. करीना कपूर
करोड़ों दिलों पर राज करने वाली करीना फिल्म of वीरे दी वेडिंग ’की शूटिंग के समय गर्भवती थीं, फिर भी उन्होंने अपना काम नहीं रोका और उस समय भी अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की और बाद में उनकी सलाह से आराम किया चिकित्सक।

Third party image reference
3. हेमा मालिनी
90 के दशक की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री हेमा, फिल्म रजिया सुल्ताना की शूटिंग के दौरान गर्भवती हो गईं। लेकिन उन्होंने अपने गर्भ को अपने काम पर असर नहीं डालने दिया। जल्द ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली और फिर घर आकर आराम करने लगे।

Third party image reference
2. ऐश्वर्या राय बच्चन
यह फिल्म नायिका ऐश्वर्या को ऑफर की गई थी और उन्होंने इसकी शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन जब उन्हें पता चला कि वह गर्भवती हैं, तो उन्होंने फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया।

Third party image reference
1. जया बच्चन
कथित तौर पर, फिल्म 'शोले' की शूटिंग के दौरान जया बच्चन गर्भवती थीं, जब निर्देशक रमेश सिप्पी को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने पहली बार जया के दृश्यों की शूटिंग की और उन्हें पहले मुक्त किया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments