हिंदी सिनेमा के ये 4 खूंखार विलेन अगर महिला होते तो कुछ ऐसे दिखते, देखें तस्वीरें

1. मुकेश ऋषि:

Third party image reference
मुकेश ऋषि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता में से एक हैं। वह सिर्फ हिंदी सिनेमा की फिल्मों में ही नहीं बल्कि मलयालम, पंजाबी, तेलुगू और तमिल फिल्मों में विलेन की भूमिका निभा चुके हैं। अगर मुकेश ऋषि महिला होते तो काफी आकर्षक लगते।
2. प्रकाश राज:

Third party image reference
बॉलीवुड के फेमस अभिनेता प्रकाश राज की आयु 54 वर्ष है। वह सिर्फ एक फिल्म अभिनेता नहीं बल्कि फिल्म निर्माता, निर्देशक भी हैं। साल 1986 से वे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी वह बेहद लोकप्रिय हैं। वह अगर महिला होते तो काफी अच्छे लगते।
3. डैनी डेन्जोंगपा:

Third party image reference
भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक डैनी पिछले 30 वर्षों से भारतीय सिनेमा के फिल्मों में काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि उन्हें भारत सरकार द्वारा पदम श्री भी पुरस्कृत किया जा चुका है। राष्ट्रीय स्तर के अलावा उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी काम किया है। डैनी डेन्जोंगपा लड़की के गेटअप में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रहे हैं।
4. शक्ति कपूर:

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म अभिनेता शक्ति कपूर के हिंदी सिनेमा में तकरीबन 44 साल पूरे हो चुके हैं। वह एक शानदार एक्टर और कॉमेडियन है। वह बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में महिला की भूमिका निभा चुके हैं। उनकी एक्टिंग आज भी काफी शानदार है। अगर शक्ति कपूर वास्तव में महिला होते तो काफी ज्यादा आकर्षक लगते।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments