48 के डायरेक्टर के साथ रही रिलेशनशिप में और बनी एक बेटी की मां, अब मंदिर आई तो हुई भावुक

बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत हीरोइन जो इन दिनों अपनी नई फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में चल रही है। जी हां हम बात कर रहे हैं बहुत ही खूबसूरत रानी मुखर्जी के बारे में जिनकी हाल ही में नई फिल्म ‘मर्दानी 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रानी अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। और रानी 48 साल के डायरेक्टर के साथ रिलेशनशिप में रही थी और अब उनकी एक प्यारी सी बेटी है। हाल ही में रानी शिर्डी में साईं बाबा का आशीर्वाद लेने पहुंची जहां वो भावुक हो गई।

Third party image reference
मंदिर आई तो हुई भावुक
रानी अब 41 साल की हो गई है और उन्होंने काफी लंबे समय बाद बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की है। हाल ही में 13 दिसंबर को रानी की नई फिल्म ‘मर्दानी 2’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। और यह फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आ रही है कि इस फिल्म ने पहले ही वीकेंड में 19 करोड़ की जबरदस्त कमाई कर डाली है।

Third party image reference
रानी मुखर्जी अपनी इस फिल्म की सफलता के लिए अपनी टीम के साथ साईं बाबा के दर्शन करने के लिए शिर्डी पहुंची। और रानी जब मंदिर के अंदर पहुंची तो साईं बाबा के दर्शन कर वो भावुक हो गई और उनकी आंखें नम हो गई। रानी ने बाबा के चरणों में अपना सर झुकाया और बाद में मंदिर के ट्रस्ट ने उन्हें साईं बाबा की एक मूर्ति भी भेंट में दी।

Third party image reference
48 के डायरेक्टर के साथ रही रिलेशनशिप में और बनी एक बेटी की मां
रानी अपनी लव लाइफ की बातें किसी से शेयर करना पसंद नहीं करती है। और शायद यही कारण था कि उनकी लव रिलेशनशिप का खुलासा उनकी शादी के बाद हुआ था। खबरों की माने तो रानी ने फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा को 1 साल तक डेट क्या है और फिर उसके बाद उन्होंने साल 2014 में उनसे शादी कर ली। अब रानी की एक अदिरा नाम की बेटी भी है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments