45 वर्ष की इस अभिनेत्री ने अजय देवगन और आमिर खान के साथ किया था काम, अब दिखती है ऐसी


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों, जैसा कि आप सभी जानते होंगे भारत में बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी है। ‌कई अभिनेता अभिनेत्री इन दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय रह चुके हैं। आज हम आपको जिस अभिनेत्री के बारे में जानकारी देंगे उन्होंने दोनों ही फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है। जी हां, उनका नाम श्वेता मेनन है जिनका जन्म 23 अप्रैल 1974 चंडीगढ़ में हुआ था।

Third party image reference
45 वर्षीय श्वेता मेनन की खूबसूरती के आगे आजकल की अभिनेत्री कहीं नहीं टिकती है। इन्होंने अब तक बॉलीवुड फिल्मों के अलावा मलयालम भाषा की फिल्मों में भी काम किया है। साल 1990 के दशक में इन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत एक मलयालम फिल्म अनास्वरम से की थी। जिसके बाद इन्होंने साउथ फिल्मों में काफी लोकप्रियता हासिल की थी।

Third party image reference
साउथ फिल्मों में सफल होने के बाद इन्होंने साल 1997 में इश्क से बॉलीवुड फिल्मों का रुख किया, आपको बता दें इस फिल्म में अजय देवगन और आमिर खान मुख्य किरदार के रूप में मौजूद थे। साल 2000 तक इन्होंने बॉलीवुड की 30 फिल्मों में अमिताभ बच्चन और बड़े बड़े सितारों के साथ काम किया लेकिन ज्यादा सफलता न मिलने के कारण इन्होंने फिर से साउथ फिल्मों का रुख कर लिया था।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments