उम्र तो बढ़ रही है लेकिन बुढ़ापे से कोसों दूर है, 45 की उम्र मे लगती है 25 साल जैसी

:Image result for रवीना टंडन फिल्मी दुनिया मे कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां जिनकी उम्र तो बढ़ रही है लेकिन अभी भी वह बुढ़ापे से कोसों दूर है। ऐसी ही एक अभिनेत्री रवीना टंडन है जिनको देखकर असल उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है। क्योंकि उम्रदराज होने के बावजूद वह अभी भी जवान लगती है।

Third party image reference
रवीना टंडन को कौन नही जानता अपने समय की टॉप एक्ट्रेस रहने वाली रवीना ने 90 के दशक मे कई सुपरहिट फिल्में दी है इसलिए तो लोग आज भी इनके अभिनय की काफी तारीफ करते है। फिलहाल तो रवीना फिल्मी दुनिया से लगभग दूर ही है लेकिन फिर भी उनके चाहने वाले कम नही हुए है।

Third party image reference
आपको बता दे की रवीना टंडन की उम्र 45 साल हो चुकी है। लेकिन अभी भी उनके चेहरे पर 25 साल की अभिनेत्री जैसा ग्लो दिखाई देता है। उन्हें देखकर तो यही लगता है की बुढ़ापा अभी उनसे कोसों दूर है। बता दे की रवीना ने साल 2004 मे अनिल थडानी से शादी करके घर बसा लिया था।

Third party image reference
हाल ही मे रवीना टंडन ने एक पार्टी मे शिरकत की उस दौरान उनकी तस्वीरें कैमरे मे कैद हो गई। आप खुद देख सकते है ब्लैक कलर की ड्रेस पहने रवीना बेहद खूबसूरत और जवान दिख रही है। 45 साल की उम्र होने जाने के बावजूद वह किसी परी जैसी खूबसूरत नजर आ रही है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments