42 की उम्र में 22 की खूबसूरती पाएं, बस सुबह जागने के बाद करें ये 3 काम, गजब का निखार आएगा

दोस्तों खूबसूरत दिखना तो सभी लड़कियों की पहली चाहत होती है। फिर चाहे उसके लिए कुछ भी करना पड़े। लेकिन आजके समय में प्रदूषित वातावरण और ख़राब जीवनशैली के कारण आपकी त्वचा अपनी प्राकृतिक चमक और खूबसूरती खोती जा रही है। पर यदि आप अपनी दिनचर्या में थोडा सा परिवर्तन कर लें। तो आप अपने आप को बेहद खूबसूरत बना सकते हैं।

Third party image reference
तो दोस्तों आज मैं आपको ऐसे ही किन कामों के बारे में बताने वाली हूं जिसके इस्तेमाल से आप अपने चेहरे को खूबसूरत निखार दे पाएंगे।

Third party image reference
1) सबसे पहले तो आप सुबह उठकर एक गिलास पानी जरुर पियें। यदि पानी गुनगुना हो तो ये और भी ज्यादा बेहतर परिणाम देगा। इससे न सिर्फ आपकी त्वचा में निखार आता है बल्कि आपका वजन बिलकुल सही रहता है और फिगर भी परफेक्ट रहता है।

Third party image reference
2) आप हर रोज सुबह नहाने से पहले एक चम्मच कच्चे दूध में एक चुटकी हल्दी मिला लें। फिर इस मिश्रण से धीरे धीरे अपने चेहरे की मसाज करें। इसके बाद ताजे पानी से मुंह साफ कर लें। ऐसा नियमित करने से आपकी चेहरे की रंगत प्राकृतिक रूप से निखरने लगती है।

Third party image reference
3) अब तीसरा और सबसे आखिरी काम आपको नहाते समय करना है। सुबह उठकर जब भी आप नहाने जाएं उसके पहले नहाने के पानी में एक नींबू का रस मिला लें। फिर इस पानी से स्नान करें। नींबू में एंटीएजिंग गुण होते हैं। जिससे पूरी बॉडी की त्वचा का रंग निखर जाता है।

Third party image reference
लगातार एक सप्ताह तक ऐसा करने से आपके चेहरे पर प्राकृतिक रूप से निखार आ जाएगा और आप बेहद खूबसूरत दिखने लगेंगे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments