फिल्म में एक खतरनाक विलन दिखने के लिए दिन में 40 अंडे और 8 बार खाना खाता था यह अभिनेता

Image result for राणा दग्गुबतीआज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताएंगे जो फिल्म में खतरनाक विलन दिखने के लिए दिन में 40 अंडे और दिन में 8 बार खाना कहते थी। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्मों में काम करने वाले है अभिनेता राणा दग्गुबती है। राणा दग्गुबती ने सुपरहिट फिल्म बाहुबली और बाहुबली 2 में अपनी अहम भूमिका निभाकर लोगों के दिलों पर राज किया है। पर क्या आपको पता है उन्हें खतरनाक विलन दिखने के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी। चलिए आपको बताते हैं।

Third party image reference
दरअसल राणा दग्गुबती को फिल्म बाहुबली में एक खतरनाक विलन दिखने के लिए कड़ी एक्सरसाइज करनी पड़ी और वह दिन में 40 अंडे खाते थे और 8 बार खाना खाते थे। तब जाकर उनकी उनकी बॉडी ने एक खतरनाक विलन का रूप लिया। बॉडी के साथ-साथ उन्होंने अपनी आवाज पर भी काफी ध्यान दिया। विलन की आवाज एकदम भारी और डरावनी होनी चाहिए।

Third party image reference
बात करें राणा दग्गुबती के वर्क फ्रंट की, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है भुज द पॉइंट ऑफ इंडिया। इस फिल्म में वह मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म 30 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है अभिषेक दुधैया ने।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments