ब्रेकअप के बाद पूरी तरह टूट गए थे ये 4 अभिनेता, एक ने तो GF के नए बॉयफ्रेंड की बैंड बजा दी


Third party image reference
प्यार होने पर जितना सुख मिलता हैं ब्रेकअप के बाद उससे कही ज्यादा दुःख होता हैं. जब भी दिल टूटता हैं तो इंसान पूरी तरह टूट जाता हैं. उसके लिए इस बरेअप से उभरना आसान नहीं होता हैं. हमारे बॉलीवुड सितारों का भी कुछ ऐसा ही हाल रहा हैं. आज हम आपको उन सितारों से मिलाने जा रहे हैं जिनका ब्रेकअप होने के बाद बहुत बुरा हाल था. वे लोग उदासी के दलदल में फंस गए थे.

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे


Third party image reference
सुशांत और अंकिता ये दोनों ही एक जमाने में टीवी के जाने माने सितारें हुआ करते थे. सुशांत तो इस समय फिल्मों में अपना जलवा बिखेर रहे हैं. टीवी में काम करने के दौरान दोनों एक दुसरे के साथ गहरे रिलेशन में थे. इनकी लव स्टोरी अक्सर मीडिया की सुर्खियाँ बनती रहती थी. फिर इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. अब ये ब्रेकअप क्यों हुआ इस बात की जानकारी तो आज तक स्पष्ट नहीं हैं. सूत्रों की माने तो ब्रेकअप के बाद दोनों ही सितारें काफी टूट से गए थे.

संजय दत्त और टीना


Third party image reference
संजय दत्त का वैसे तो कई लड़कियों के साथ अफेयर चला हैं लेकिन टीना नाम की लड़की से उनका ख़ास कनेक्शन सा हो गया था. इनकी मोहब्बत के किस्से काफी फेमस हुए थे. हालाँकि संजय को शराब पिने की लत कुछ ज्यादा ही थी. इसी कारण टीना ने उनसे दूरी बनाना शुरू कर दी और अंत में दोनों का ब्रेकअप भी हो गया. ख़बरों की माने तो इस ब्रेकअप के बाद संजय बहुत उदास हुए थे.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय


Third party image reference
सलमान और ऐश्वर्या का ब्रेकअप बॉलीवुड का सबसे विवादित और फेमस ब्रेकअप रहा हैं. हम दिल दे चुके सनम के दौरान सलमान और ऐश्वर्या को एक दुसरे से प्यार हो गया था. हालाँकि सलमान ऐश्वर्या को लेकर कुछ ज्यादा ही पजेसिव हो गए थे. वे उन पर शक करते थे और यहाँ तक कि ऐश्वर्या की फिल्म सेट पर भी जा धमकते थे. एक बार तो उन्होंने गुस्से में ऐश्वर्या की फिल्म शूटिंग का सेट भी तोड़ दिया था. इस कारण ऐश्वर्या के हाथ से फिल्म भी चली गई थी. बस इसके बाद से ही ऐश्वर्या ने सलमान से दूर रहना ही सही समझा. हालाँकि सलमान को ये ब्रेकअप बर्दाश्त नहीं हुआ और उन पर कथित रूप से ऐश्वर्या के साथ गली गलोच और मारपिट करने का आरोप भी लगा था. कुल मिलकर सलमान की हाल इस ब्रेकअप के बाद काफी खराब हो गई थी.

विवेक ओबेरॉय और सलमान खान


Third party image reference
सलमान से रिश्ता टूटने के बाद ऐश्वर्या को विवेक ओबेरॉय ने अपना कंधा दिया था. ये दोनों कुछ समय एक दुसरे को डेट करते रहे थे. हालाँकि सलमान को ये बात हजम नहीं हुई और उन्होंने कथित रूप से विवेक को ऐश्वर्या से दूर रहने कि धमकी भी दी थी. विवेक ने तब प्रेस कांफ्रेंस कर सलमान के बारे में बहुत उल्टा सीधा बोला था. इधर ऐश्वर्या को विवेक का ये ड्रामा अच्छा नहीं लगा और उन्होंने अभिषेक बच्चन से नजदीकियां बड़ा ली. कहते हैं जब अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हुई थी तो विवेक बहुत गुस्सा भी हुए थे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments