अपनी सौतेली मां पर जान छिड़कते हैं बॉलीवुड के ये 4 सितारे, नंबर 4 हैं सबसे नसीबदार

बॉलीवुड में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने दो दो बार शादियां की हैं. जिन स्टार्स में से कइयों के बच्चे अपने सौतेले माता-पिता से अच्छे रिश्ते हैं तो कुछ एक दूसरे का चेहरा तक देखना पसंद नहीं करते हैं. इसे में आज हम आपको बॉलीवुड के उन 5 सितारों की बात करेंगे. जो अपनी सौतेली मां पर जान छिड़कते हैं.

Third party image reference
1 . सारा अली खान
फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का अपनी सौतेली मां करीना कपूर से गहरा नाता हैं. कई मौकों पर दोनों को एक साथ देखा जा चूका हैं.

Third party image reference
2 . फरहान अख्तर
बॉलीवुड एक्टर और जावेद अख्तर के बेटे फरहान अख्तर का अपनी सौतेली मां शाबान आज़मी से काफी अच्छे रिश्ते हैं. जो कभी एक दूसरे को पराया नहीं मानते हैं.

Third party image reference
3 . शाहिद कपूर
बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर एक्टर पंकज कपूर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं. जो अपनी सौतेली मां सुप्रिया पाठक को अपनी सगी मां से ज्यादा मानते हैं.

Third party image reference
4 . सलमान खान
सलमान खान के पिता आज भी अपनी दो पत्नियां सुशीला चारक और हेलेन संग एक ही घर में रहते हैं. सिर्फ इतना ही नहीं सलमान खान अपनी सौतेली मां हेलेन को अपनी सगी मां से ज्यादा मानते हैं. सलमान खान सबसे नसीबदार हैं क्यूंकि उन्हें एक ही घर में दो माओं का प्यार मिलता हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments