साउथ फिल्म इंडस्ट्री के 4 सुपरस्टार्स की खूबसूरत बहने, नंबर 4 की बहन है सबसे खूबसूरत

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में प्रत्येक वर्ष बहुत सी नई फिल्में रिलीज होती हैं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो साउथ फिल्मों में भाइयों का किरदार निभाते हुए देखे जाते हैं। लेकिन वास्तव में उनकी बहन कौन है इस बात से काफी लोग अनजान रहते हैं। आज हम आपको साउथ के इन 4 सुपरस्टार्स की खूबसूरत बहनों के बारे में बताएंगे जिनके बारे में शायद आप भी नहीं जानते होंगे। तो चलिए शुरू करते हैं।
1. राणा दग्गुबाती:

Third party image reference
साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने साउथ की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें सबसे बड़ी पहचान बाहुबली और बाहुबली 2 से मिली, जिसमें उन्होंने भल्लालदेव का रोलन प्ले किया था। राणा दग्गुबाती की बहन का नाम मालविका दग्गुबाती है। मालविका शादीशुदा हैं और वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।
2. प्रभास:

Third party image reference
साउथ के सुपरस्टार प्रभास के आज भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में लाखों प्रशंसक हैं। उन्होंने बाहुबली और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों में काम करके एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। आपको बता दें कि उनकी बहन का नाम प्रगति है। प्रगति उम्र में प्रभास से बड़ी हैं।
3. वरुण तेज:

Third party image reference
वरुण तेज एक साउथ फिल्म अभिनेता हैं। वरुण तेज को साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और स्टाइलिश अभिनेताओं में से एक माना जाता है। उनकी वर्तमान आयु 29 वर्ष है। वह साउथ के मशहूर फिल्म अभिनेता नागेंद्र बाबू के बेटे हैं। आपको बता दें कि वरुण तेज की बहन का नाम निहारिका है। जो एक साउथ फिल्म अभिनेत्री हैं।
4. महेश बाबू:

Third party image reference
महेश बाबू एक 43 वर्षीय फिल्म अभिनेता हैं, जो साउथ की अधिकतर फिल्मों में एक लीड एक्टर के तौर पर काम करती हैं। साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्मों को भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में पसंद किया जाता है। दोस्तों आपको बता दें कि महेश बाबू एक फिल्म अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म निर्माता भी हैं। उन्होंने अपने कैरियर में बहुत से बड़े फिल्म पुरस्कार भी प्राप्त किए हैं। उनकी बहन का नाम मंजुला है। महेश बाबू की बहन फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ फिल्म निर्देशन तथा फिल्मों का निर्माण भी करती हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments