बिना मैरिज के माता-पिता का फर्ज निभा रहे हैं ये 4 सितारे, नंबर 3 का बेटा है बेहद ही क्यूट

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने कई सितारे हैं जिन्होंने काफी उम्र बीत जाने के बाद भी अभी तक शादी नहीं की है। लेकिन इसके बावजूद उनमें से कई सितारे माता-पिता होने का फर्ज निभा रहे हैं।
1. करण जौहर

Third party image reference
47 साल की उम्र पार कर चुके निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि इसके बावजूद सरोगेसी तकनीक से करण जौहर जुड़वा बच्चों के पिता बन कर अपना फर्ज निभा रहे हैं। करण की बेटी का नाम रुही जौहर और बेटे का नाम यश जौहर है।
2. सुष्मिता सेन

Third party image reference
43 की उम्र पार कर चुकी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने भी अभी तक शादी नहीं की है। हालांकि इसके बावजूद सुष्मिता सेन दो गरीब बच्चियों को गोद लेकर माता होने का फर्ज निभा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन की बेटियों में से पहली का नाम अलिसाह सेन तथा दूसरी का नाम रिनी सेन है।
3. तुषार कपूर

Third party image reference
बॉलीवुड के कॉमेडियन एक्टर तुषार कपूर की उम्र 42 के पार जा चुकी है लेकिन अभी तक उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। फिर भी तुषार कपूर 2016 में सरोगेसी तकनीकी के माध्यम से एक बेटे के पिता बन गए थे। तुषार के बेटे का नाम लक्ष्य है और वह दिखने में बहुत ही क्यूट है।
4. एकता कपूर

Third party image reference
अपने भाई की तरह ही एकता कपूर ने अभी तक शादी नहीं की है। आपको बता दें कि एकता कपूर की उम्र 44 के पार जा चुकी है। सरोगेसी तकनीक से एकता कपूर एक बेटे की मां बन चुकी है। एकता कपूर के बेटे का नाम रवि कपूर है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments