अपनी 4 फिल्मों के लिए एक साथ मिल गई 25 करोड़ फीस, अब खरीदारी करने आई मॉल तो लगी शर्माने

बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत स्टारकिड और अभिनेत्री जिसने सिर्फ अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में एक ही हिट फिल्म की और फिल्मों में उनकी डिमांड बढ़ती जा रही है। है। जी हा जाह्नवी कपूर जिनका स्टारडम अब तेजी से बढ़ता जा रहा है। लगभग पिछले 2 सालों से पर्दे से दूर रहने के बाद उन्होंने अब एक साथ 4 फिल्में साइन की है जिसके लिए उन्हें एक साथ बहुत ही मोटी रकम मिली है। जाह्नवी अपनी शूटिंग से पहले ब्रेक पर है और हाल ही में वो काफी हिट लुक में मॉल में खरीदारी करने आई जहां कैमरे के सामने वो शर्माने लगी।

Third party image reference
खरीदारी करने आई मॉल तो लगी शर्माने
जाह्नवी अभी सिर्फ 22 साल की है और उनकी हॉटनेस ने करोड़ लोगों को दीवाना बना रखा है। जाह्नवी का आगे काफी बीजी शेड्यूल रहने वाला है क्योंकि वो अगले साल 4 फिल्मों में नजर आने वाली है और शूटिंग से पहले वो कुछ समय ब्रेक पर है और इसी के चलते वो शॉपिंग मॉल में खरीदारी करने पहुँची।

Third party image reference
जब जाह्नवी मॉल आई तो कैमरामैन ने उन्हें वहां स्पॉट कर लिया और फिर कैमरे को देख जाह्नवी शर्माने लग गयी। जाह्नवी व्हाइट शर्ट कम टॉप और ब्लू डेनिम शॉर्ट्स पहनी हुई बहुत ही ज्यादा हॉट लग रही थी। उनका स्लिम फिगर काफी आकर्षित कर रहा था। और खुले बालों में उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नही था।

Third party image reference
अपनी 4 फिल्मों के लिए मिली एक साथ 25 करोड़ फीस
जाह्नवी ने साल 2018 में फिल्म धड़क से अपना डेब्यू किया था। और अब साल 2020 शुरू होने वाला है और लगभग पिछले 2 सालों से वो फिल्मों में नजर नही आई है। लेकिन अब जाह्नवी अपनी बैक टू बैक 4 फिल्मों से अपने फैंस को खुश करने वाली है। जाह्नवी ने कुछ दिन पहले ही अपनी फीस बढ़ाई और जाह्नवी ने लगातार एक साथ 4 फिल्में साइन की है जिसके लिए उन्हें एक साथ 25 करोड़ फीस मिल गई है। और अगले साल 2020 में उनकी गुजन सक्सेना, रूही अफज़ा, घोस्ट स्टोरी और दोस्ताना 2 यह चार फिल्में रिलीज होने वाली है। अगले साल जाह्नवी अपनी फिल्मों से सारा अली खान और अनन्या पांडे जैसी अभिनेत्री को टक्कर देती हुई नजर आएंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments