ये 4 सितारें अपनी सौतेली माँ से बहुत प्यार करते है, नंबर 1 दोनों मां का ख्याल रखता है

दोस्तों, बॉलीवुड के कई ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने 1 से ज्यादा शादियां की हैं। लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे भी हैं जो अपनी सौतेली माँ से भी बहुत प्यार करते हैं। वह उन्हें भी उतना ही मान सम्मान देते हैं, जितना अपनी असली मां को देते हैं। उनकी देखभाल भी अच्छे से करते हैं। आइए जानते हैं, वह कौन से 4 बॉलीवुड सितारें हैं जो अपनी सौतेली मां को बहुत प्यार करते हैं।
4 बॉलीवुड सितारे अपनी सौतेली माँ से बहुत प्यार करते हैं
1. सलमान खान:

Third party image reference
सलमान खान को बॉलीवुड का एक बेहतरीन अभिनेता माना जाता है। सलमान खान का नाम बॉलीवुड के बड़े अभिनेताओं में लिया जाता है। सलमान खान भले ही आज कुंवारे हैं, लेकिन उनके पिता सलीम खान ने 2 शादियां की है। सलमान खान अपने पिता की दूसरी पत्नी हेलेन को भी अपनी असली माँ जैसा ही प्यार देते हैं। सलमान खान को अपनी माँ और सौतेली माँ के बीच कोई फर्क नही दिखता है। सलमान खान दोनों मां का अच्छे से ख्याल रखते हैं।
2. सनी देओल:

Third party image reference
बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता धर्मेंद्र ने भी दो शादियाँ की हैं। मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और बॉबी देओल धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं। लेकिन धर्मेंद्र ने बाद में हेमा मालिनी से दूसरी शादी कर ली थी। सनी देओल भी अपनी सौतेली माँ हेमा मालिनी का सम्मान करते हैं और उन्हें बहुत प्यार करते हैं।
3. सारा अली खान:

Third party image reference
सारा अली खान ने हाल ही में बॉलीवुड में एंट्री की है। सारा बॉलीवुड की एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री हैं। सारा अली खान की मां का नाम अमृता सिंह हैं। उनके पिता सैफ अली खान ने करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी। लेकिन सारा अली खान भी अपनी सौतेली माँ करीना कपूर से बिल्कुल भी नफरत नही करती हैं।
4. शाहिद कपूर:

Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शहीद कपूर के पिता पंकज कपूर ने भी दूसरी शादी की हैं। उनकी दूसरी पत्नी का नाम सुप्रिया पाठक है। लेकिन शाहिद कपूर अपनी माँ नीलिमा की तरह ही अपनी सौतेली माँ सुप्रिया पाठक का भी सम्मान करते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments