इन 4 एक्टरों के दादा कभी सुपरस्टार थे, नंबर 1 खुद भी सुपरस्टार है

दोस्तों, बॉलीवुड में बहुत से ऐसे स्टार किड्स हैं, जिनके पापा अपने समय के सुपरस्टार रहे हैं। लेकिन ऐसे बहुत कम स्टार हैं जिनके दादा सुपरस्टार रहे हैं। आज हम आपको उन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके दादा कभी सुपरस्टार थे। तो आइए जानते हैं उनके बारे में।
इन 4 एक्टरों के दादा सुपरस्टार थे
4. दारा सिंह और फतेह रंधावा

Third party image reference

Third party image reference
एक समय में दारा सिंह एक बड़ा नाम हुआ करते थे। उनके बेटे विंदू दारा सिंह बॉलीवुड में अपनी पहचान नहीं बना पाए। लेकिन विंदू दारा सिंह के बेटे आज बॉलीवुड में अपना नाम कमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फतेह रंधावा करण जौहर की आगामी फिल्म "दोस्ताना 2" के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं।
3. अमरीश पुरी और हर्षवर्धन पुरी

Third party image reference
बॉलीवुड के मशहूर खलनायक अमरीश पुरी और उनकी फिल्मों को लोग आज भी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि अमरीश पुरी के पोते का नाम हर्षवर्धन पुरी है। हर्षवर्धन पुरी, जो दिखने में बहुत सुंदर हैं, बॉलीवुड में रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'ये साली आशिकी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।
2. धर्मेंद्र और करण देओल

Third party image reference
सुपरस्टार धर्मेंद्र के दो बेटे सनी देओल और बॉबी देओल ने बॉलीवुड में अपना नाम कमाया है। धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने इस साल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। सनी देओल के बेटे करण देओल की पहली फिल्म की एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा है।
1. राज कपूर और रणबीर कपूर

Third party image reference
रणबीर कपूर, जिन्होंने फिल्म "सांवरिया" से बॉलीवुड में अपने अभिनय की शुरुआत की, उन्हें आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। आपको बता दें कि बॉलीवुड सिनेमा के महान अभिनेता और फिल्म निर्माता राज कपूर रणबीर कपूर के दादा थे। रणबीर कपूर आज अपने दादा की तरह सुपरस्टार हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments