माता-पिता की नहीं खुद की कमाई पर ऐश करती हैं ये 4 एक्ट्रेस, एक की उम्र है सिर्फ 15 साल

दोस्तों आज की इस पोस्ट में हम आपको चार ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने माता-पिता की नहीं बल्कि अपनी कमाई पर ऐश करती हैं। इन अभिनेत्रियों के माता-पिता को काफी ज्यादा खुशी होती होगी कि उनकी बेटियां अपने पैरों पर खड़ी हो गई हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में
4. अनुष्का सेन

Third party image reference
टीवी के सीरियल बालवीर से लोकप्रियता हासिल करने वाली अनुष्का सेन को आप लोग अच्छी तरह से जानते होंगे। वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अनुष्का सेन की उम्र 17 साल है। इनका जन्म 4 अगस्त 2002 को झारखंड में हुआ था। अनुष्का सेन अपनी कमाई पर ऐश करती हैं। यह 1 एपिसोड के लिए 45 हजार की फीस लेती हैं।
3. जन्नत जुबैर रहमानी

Third party image reference
जन्नत जुबैर रहमानी के बारे में ज्यादा कुछ बताने की जरूरत नहीं है। यह अब तक कई टीवी सीरियलों और म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इनके लाखों की संख्या में फॉलोवर्स है। इनकी एक एपिसोड की फीस 40 हजार है। यह अपने माता-पिता की नहीं बल्कि खुद की कमाई पर ऐश करती हैं। इनको विज्ञापनों से भी काफी ज्यादा कमाई होती हैं।
2. अवनीत कौर

Third party image reference
इन दिनों अवनीत कौर सब टीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल अलादीन नाम तो सुना ही होगा में नजर आ रही हैं। इनकी उम्र 18 साल है। अवनीत कौर को अपने माता पिता की संपत्ति से बिल्कुल भी मतलब नहीं है क्योंकि वह खुद से ही लाखों करोड़ों की कमाई कर रही है।
1. अशनूर कौर

Third party image reference
अशनूर कौर सीरियल पटियाला बेब्स में मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं इनकी उम्र सिर्फ 15 साल है। इनकी एक एपिसोड की फीस ₹40000 है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments