कम उम्र में ही पत्नी की भूमिका निभा चुकी हैं ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 1 की उम्र थी 11 साल

1. अविका गोर-

Third party image reference
22 वर्षीय टीवी अभिनेत्री अविका गोर ने अपने करियर की शुरुआत साल 2008 में की थी। आपको बता दें कि उन्होंने टीवी शो ''बालिका वधू'' में आनंदी की भूमिका निभाई थी जो जगदीश भैरव सिंह की पत्नी थी। इस फेमस टीवी शो में काम करने के बाद वह काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई थी। उस समय उनकी उम्र तकरीबन 11 साल थी। इस धारावाहिक का आखिरी एपिसोड 31 जुलाई 2016 को प्रसारित किया गया।
2. रीम शेख-

Third party image reference
टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रीम शेख साल 2010 से छोटे पर्दे पर अभिनय कर रही हैं। आपको बता दें कि वह साल 2018 से वह टीवी शो ''तुझसे है राब्ता'' में कल्याणी की रोल निभा रही है जो एसीपी मल्हार हराने की पत्नी है। आपको बता दें कि रीम शेख की वर्तमान आयु 16 वर्ष है। अब तक इस धारावाहिक के 360 एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं।
3. जन्नत जुबैर रहमानी-

Third party image reference
जन्नत आज छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत और सबसे फेमस अभिनेत्रियों में से एक बन चुकी हैं। आपको बता दें कि उन्होंने साल 2017 के धारावाहिक ''तू आशिकी'' में ऋत्विक अरोड़ा की पत्नी पंक्ति शर्मा की भूमिका ऐडा की थी। इस टीवी शो का अंतिम एपिसोड 12 अक्टूबर 2018 को प्रसारित किया गया था। उस समय उनकी उम्र मात्र 17 साल थी।
4. ग्रेसी गोस्वामी-

Third party image reference
छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस ग्रेसी गोस्वामी ने मात्र 12 वर्ष की उम्र में ही टीवी सीरियल बालिका वधू में कुंदन सिंह की पत्नी की भूमिका निभाई थी। इस टीवी शो में काम करने के बाद वह बेहद अधिक लोकप्रिय हुई थी। धारावाहिक बालिका वधू का प्रसारण 21 जुलाई 2008 से 31 जुलाई 2016 तक छोटे पर्दे पर किया गया था। आपको बता दें कि ग्रेसी गोस्वामी की वर्तमान आयु 16 वर्ष।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments