फ्लॉप फिल्मों की वजह से खत्म हो गया इन मशहूर सितारों का करियर, नं. 3 को जाना पड़ा था जेल

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे कई ऐसे फिल्मी सितारें हुए जो अपने हिट फिल्मों और संपत्ति के कारण पूरे भारत में बहुत लोकप्रिय हुए। कई ऐसे एक्टर भी हुए, जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे सुपरस्टार और अमीर बनना चाहते थे, लेकिन फ्लॉप फिल्मों के कारण करियर खत्म हो गया, और गरीबी का भी शिकार हो गए। आज आपको कुछ ऐसे ही बॉलीवुड के फिल्मी सितारों के बारे में बताने वाले हैं।

Third party image reference
1:- अस्मित पटेल
साल 2003 में फिल्म 'इंतेहा' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता अस्मित पटेल ने अपने करियर में लगभग 17 फिल्मों में कम किया हैं, जिसमे से 16 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई हैं। अस्मित का फिल्मी करियर लगभग खत्म भी हो चुका हैं।

Third party image reference
2:- सोहेल खान
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सोहेल खान ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2002 में फिल्म 'मैंने दिल तुझको दिया' से की थी और फ्लॉप फिल्मों के कारण अब फिल्मों में को-एक्टर के रूप में काम नही मिल रहा हैं। सोहेल ने अब-तक लगभग 20 फिल्मों में काम किया हैं जिसमे से 18 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं।

Third party image reference
3:- राजपाल यादव
राजपाल यादव अपने बेहतरीन कॉमेडी के लिए पूरे दुनिया भर में बहुत मशहूर हैं। कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले राजपाल यादव ने अपने बेहतरीन अभिनय से लोगो के दिलों में एक खास जगह बनाई हैं और लोग आज भी इनको याद करते हैं। राजपाल के जीवन में एक ऐसा मोड आया, जब इनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप होने लगी थी, और साल 2010 में अपनी फिल्म 'अता पता लापता' को बनाने के लिए इन्होने 5 करोड़ का कर्ज लिया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही कर पाई और बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी, जिसकी वजह से राजपाल यादव कर्ज नही चुका पाये, और उन्हे 3 महीने जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments