सलमान खान के सामने बिग बॉस के 3 कंटेस्टेंट्स को पड़े थप्पड़, तीसरे को निकाला घर से बाहर

बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड में लोगों को कुछ नया ही देखने को मिलेगा. दरशल इस बार के एपिसोड में सलमान खान कंटेस्टेंट्स थप्पड़ वाला टास्क खेलने जा रहे हैं. हाल ही सामने आये एक प्रोमो में दिखाया गया हैं की, सलमान खान के सामने घर 3 स्पर्धक थप्पड़ पड़ते हैं.

Third party image reference
जिस टास्क में अरहान खान, विशाल आदित्य सिंह और शहनाज कौर गिल शामिल हैं. टास्क के शुरुआत में सलमान खान एक बाद एक तीनो से एक सवाल करेंगे. जिनके जवाब में ज्यादा लोग सहमत होंगे तो वह थप्पड़ खाने से बच जाएंगे नहीं तो उन्हें थप्पड़ पड़ेगा.

Third party image reference
यह वाला थप्पड़ सच में नहीं बल्कि एक हाथ जैसा बना एक बैनर उनके मुंह पर आकर टकराएगा. सबसे पहले सलमान अरहान से पूछते हैं कि किसे अपने काम दूसरों से करवाने की आदत है. तब जवाब में मधुरिमा का नाम अत हैं. जिनके जवाब में कोई भी सहमत नहीं होता हैं. जिसके बाद उन्हें थप्पड़ पड़ता है.

Third party image reference
दूसरे नंबर पर सलमान खान विशाल से पूछते हैं की, घर में बेवजह लड़ाई कौन करता है? तब विशाल आरती का नाम चूस करते है. लेकिन कोई भी उनके जवाब से सहमत नहीं होता हैं. जिस लिए विशाल को जोर का थप्पड़ पड़ता है.

Third party image reference
तीसरे नंबर शहनाज गिल आती हैं जिनसे सलमान खान सवाल करते हैं की, आपने सिद्धार्थ और पारस में सबसे ज्यादा किसे मिस किया?. तब सहनाज पारस का नाम ले लेती हैं. पर घर का कोई भी सदस्य इस बात पर सहमत नहीं होता हैं. जिसके बाद उन्हें भी बड़ा थप्पड़ जड़ा जाता हैं.

Third party image reference
इस प्रोमो आलावा एक और प्रोमो सामने आया हैं जिसमे सलमान खान शहनाज़ से कहते हैं की, आप आउट हो गई हो. जिसके बाद शहनाज फूट-फूटकर रोने लगती हैं. जिसके बाद पारस शहनाज का हाथ पकड़कर बिग बॉस के घर के मुख्य द्वार के पास ले जाते हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments