सलमान की 'दबंग 3' को देख फैंस ने कह डाली ऐसी बातें, जानिए क्या रहे पब्लिक के रिव्यू

बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' कल शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है लेकिन मीडिया सेक्शन फिल्म देख चुका है और सोशल मीडिया पर तारीफों के पुल बांधने से पीछे नहीं हट रहा । दुबई में इस फिल्म की इंटरनेशनल स्क्रीनिंग रखी गई थी और इस फिल्म को देखने के बाद हर कोई तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है । कई बड़ी-बड़ी वेबसाइट ने फिल्म को देखने के बाद पॉजिटिव रिव्यू दिया है । तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में फिल्म का फर्स्ट हाफ, सेकंड हाफ, क्लाइमेक्स और किस एक्टर की एक्टिंग सबसे बढ़िया है ? वही बताने जा रहे हैं।

Third party image reference

क्रिटिक्स और पाठकों के रिव्यू

भारत के मशहूर वेबसाइट कोइमोई के रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का पहला हाफ थोड़ा स्लो है जिसमें आपको सारा इमोशनल ड्रामा देखने को मिल जाएगा, लेकिन दूसरा हाफ एक्शन और मसाले से भरपूर है । आगे रिव्यू में बताया कि दबंग 3 की कहानी दबंग फ्रेंचाइजी को एक नयापन देती है वही दूसरा हाफ एक रिवेंज ड्रामा है और क्लाईमेक्सेस फिल्म का बेस्ट पार्ट है । इसके अलावा भी सोशल मीडिया पर दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद अपने रिव्यू शेयर किए हैं । बता दें कि यह फिल्म अभी भारत में रिलीज नहीं हुई है लेकिन यूएई से रिव्यू सामने आ चुके हैं । आप देख सकते हो कि पाठकों के द्वारा भी पॉजिटिव रिव्यू मिल रहे हैं ।

Third party image reference

Third party image reference
एक फैन ने लिखा कि यह फिल्म भोकाल एंटरटेनर फिल्म है तो वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि इस फिल्म का क्लाइमैक्स, इमोशंस, एक्शन सीन, सुदीप की एक्टिंग आपका दिल जीत लेगी । कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर सभी लोगों का यही कहना है कि यह एक मसाला एंटरटेनिंग फिल्म है जो आपको पूरी तरह से सिनेमाघरों में जकड़ कर रखेगी । एक्शन के साथ साथ इस फिल्म में कॉमेडी और रोमांस का तड़का भी लगाया गया है जिसके कारण यह फिल्म बच्चों से लेकर बड़ों तक सबको अच्छी लगेगी । इस बार की कहानी कुछ अलग है । इस फिल्म से साई मांजरेकर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही है तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा हर बार की तरह इस फिल्म में भी सलमान खान की पत्नी का किरदार निभा रही है वैसे भी प्रबल कहानियों का अपना अलग ही मजा होता है ।

Third party image reference

Third party image reference
सबसे ज्यादा खुशी की बात तो यह है कि इस फिल्म में कन्नड़ के सुपरस्टार सुदीप सलमान को टक्कर दे रहे हैं । सलमान को टक्कर देने वाला विलेन यदि फिल्म में आ जाए तो बात ही अलग होती है । फिल्म के ट्रेलर से लेकर सभी गाने सुपरहिट साबित हुए हैं। आशा है कि सलमान खान की यह फिल्म आसानी से 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी ।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments