सलमान,शाहरुख,आमिर नही बल्कि इन 3 स्टार ने जीता नेशनल अवॉर्ड, उपराष्ट्रपति ने किया सम्मानित

Image result for सलमान,शाहरुख,आमिर नही बल्कि इन 3 स्टार ने जीता नेशनल अवॉर्डहर साल देश में राष्ट्रीय अवॉर्ड का आयोजन किया जाता है। जिसमें बॉलीवुड और दूसरी फिल्म इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली और लोगों का दिल जीतने वाले सितारों को इस अवॉर्ड से सम्मानित किया जाता। और इस साल 66वां नेशनल अवॉर्ड पर उन स्टार हीरो को इस अवॉर्ड से नवाजा गया जिन्होंने पुरे साल दर्शकों और देश के लिए समर्पित फिल्में की। जिन्हें उपराष्ट्रपति ने अपने हाथों से सम्मानित किया।

Third party image reference
सलमान, शाहरुख और आमिर नही बल्कि इन 3 स्टार ने जीता नेशनल अवॉर्ड
आज हम सलमान, शाहरुख और आमिर की बात इसलिए कर रहे है क्योंकि तीनों ही अव्वल दर्जे के मेगा सुपरस्टार है लेकिन साल 2019 में अपना वो जलवा नही बिखेर पाए और नेशनल अवॉर्ड में बाजी मारकर ले गए ये 3 स्टार जिनमें आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और मेगा सुपरस्टार अक्षय कुमार शामिल है।

Third party image reference
66वां नेशनल अवॉर्ड समारोह का आयोजन दिल्ली में किया गया। जहां आयुष्मान को फिल्म अंधाधुंध के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और वही विक्की कौशल को देश के जवानों पर बनी फिल्म उरी "द सर्जिकल स्ट्राइक" के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवॉर्ड मिला।

Third party image reference
वही अक्षय भी इस समारोह में शामिल होने पहुँचे। उनकी फिल्म पेडमैन जो सामाजिक मुद्दे पर आधारित है उसे साल की सबसे सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए मिला। तीनों स्टार्स को उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने अपने हाथ से मेडल और अवॉर्ड देकर उन्हें यह सम्मान दिया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments