फिल्म के लिए मिले 3 करोड़ और किसिंग सीन देने से किया इंकार, अब विदेश में दिखी हॉट लुक में

 बॉलीवुड में तेजी से अपने स्टारडम बढ़ाती हुई स्टारकिड और अभिनेत्री अनन्या पांडे ने अपनी हॉटनेस से करोड़ लोगों को दीवाना बना रखा है। अनन्या की हाल ही में दूसरी फिल्म रिलीज हुई है जिसके लिए 3 करोड़ की फीस मिली है और फिल्म में उन्होंने किसिंग सीन देने से साफ इंकार कर दिया, इसकी वजह हम आपको आगे बताएंगे। इन दिनों अनन्या विदेश में छुट्टियां बिता रही है जहां उनका ऐसे हॉट लुक देखने को मिला।

Third party image reference
अब हॉट लुक में दिखी विदेश में
खूबसूरत अनन्या अब 21 साल की हो गई है और इन दिनों अपनी नई फिल्म पति पत्नी और वो को लेकर सुर्खियों बटोर रही है। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो गई और हाल ही में अनन्या अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां बिताने दुबई गई हुई है।

Third party image reference
अनन्या विदेश पहुँचते ही दुबई के समुद्र किनारे पर पहुँच गई। जहां उनका ऐसा हॉट लुक देखने को मिला। अनन्या की ब्लैक ऑउटफिट उनके हॉट फिगर पर बहुत ही जच रही थी। वो अपनी दोस्त के साथ समुद्र में मस्ती करते हुए नजर आई और बहुत ही उत्साहित लग रही थी। सोशल मीडिया पर उनका लुक फैंस को बहुत दीवाना बना रहा है।

Third party image reference
फिल्म के लिए मिले 3 करोड़ और किसिंग सीन देने से किया इंकार
अनन्या की पहली डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 उनकी हिट फिल्म साबित हुई जिसके बाद वो साल 2019 के अंत में फिल्म पति पत्नी और वो जैसी रोमांस और कॉमेडी से भरी फिल्म लेकर आई जो अपने पहले ही वीक में 60 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इस फिल्म के लिए अनन्या को 3 करोड़ फीस मिली और इसमें उनका एक किसिंग सीन था जिसे देने से अनन्या ने इंकार कर दिया था। अनन्या ने कहा की वो अभी ऐसे सीन देने के लिए छोटी और उनके पिता इसके लिए राजी नही होते। गौरतलब है कि वो अगले साल 2020 में अपनी नई फिल्म 'काली पिली' में नजर आएंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments