भारत के तिरंगे का अपमान कर चुके हैं ये सितारे, नंबर 3 को लोग समझते हैं सबसे बड़ा देशभक्त

भारत देश के तिरंगे को लोग देश की शान कहते हैं. 15 अगस्त और 26 जनवरी को पूरा देश आज़ादी की खुशियां मनाता हैं और तिरंगे का बहुत सम्मान करता हैं. लेकिन हम ऐसे सितारों के बारे में हम बात करेंगे जो तिरंगे का अपमान कर चुके हैं.

1• मल्लिका शेरावत


Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत से तो सभी वाक़िफ़ ही होंगे. अब तक इन्होंय 50 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया हैं. बता दे मल्लिका ने एक फिल्म में भारत के तिरंगे को अपने शरीर से लपेट कर उसका अपना किया था. जिसके लिये उन्हें ट्रोल भी किया गया था फिर बाद में उन्होंय सभी से माफ़ी भी मांगी थी.

2• सानिया मिर्ज़ा


Third party image reference
सानिया मिर्ज़ा भारत देश की टेनिस खिलाड़ी हैं पूरा भारत देश सानिया मिर्ज़ा और उनके पाकिस्तानी हस्बैंड शोएब मलिक से वाक़िफ़ हैं. सानिया के हाथों भी एक बार भारत के तिरंगे का अपमान हो चुका हैं. दरअसल सानिया ने एक बार अपना पैर तिरंगे की और किया था जिसकी वजह से सानिया बेहद चर्चा में रही थी जिसके लिये उन्हें माफ़ी भी मांगनी पड़ी थी.

3• अक्षय कुमार


Third party image reference
बॉलीवुड इंडस्ट्री में खिलाड़ी नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के हाथों भी भारत के तिरंगे का अपमान हो चुका हैं. दरअसल एक क्रिकेट मैच के दौरान अक्षय ने तिरंगे को हिलाया था, लेकिन अक्षय ने तिरंगा उल्टा पकड़ा हुआ था जिसकी वजह से उनकी काफी आलोचना की गई. बाद में उन्होंय सबसे माफ़ी भी मांगी. वैसे अक्षय कुमार को लोग देश का सबसे बड़ा देशभक्त भी कहा जाता हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments