अपनी पहली फिल्म में बच्चे की मां बनी थी बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियां, जानकर नहीं होगा यकीन

वैसे तो आज फिल्मो में काम करने वाली कई सारी अभिनेत्रियां फिल्मो के अलावा अपने असली जिंदगी के शादीशुदा जीवन में मां बन चुकी हैं. पर आज हम आपको ऐसी 3 अभिनेत्रियों की चर्चा करेंगे. जो अपनी पहली ही फिल्म में बच्चे की मां बनने को किरदार किया था.

Third party image reference
1 . जाह्नवी कपूर
बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. जिस फिल्म से एक्टर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने भी इंडस्ट्रीज में अपना करियर शुरू किया था. फिल्म के मुताबिक जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर शादी के बाद एक बेटे के माता-पिता बनते हैं. जिनका नाम आदित्य होता हैं.

Third party image reference
2 . मधु
साल 1991 में आई फिल्म फूल और कांटे में अजय देवगन और एक्ट्रेस मधु कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में नजर आते हैं. दोनों में प्यार हो जाने के बाद दोनों शादी भी कर लेते हैं. जिसके बाद उनके घर एक बीटा पैदा होता हैं. फिल्म के अंत में अमरीश पूरी राजा मुराद के हाथों से अपहरण करवा लेता हैं. जिसके बाद अजय अपने बेटे को बचाने के लिए मजबूरन हथियार उठाते हैं. इसी फिल्म से एक्ट्रेस मधु ने बॉलीवुड में अपना करियर स्टार्ट किया था.

Third party image reference
3 . पल्लवी जोशी
फिल्म सौदागर से मनीषा कोइराला और एक्ट्रेस पल्लवी जोशी ने एक साथ अपना बॉलीवुड करियर शुरू किया था. फिल्म में मनीषा लिड रोल और पल्लवी सपोर्टिंग रोल में नजर आती हैं. जो फिल्म में नजर आये एक्टर अभिनव चतुर्वेदी से प्यार करती हैं. जो शादी से पहले बच्चे की मां बन जाती हैं. जिसके बाद वह बेटे को जन्म देने के बाद अपने प्रेमी ढूंढने जाती हैं. तब रास्ते में अमरीश पूरी ललचा फुसलाकर उसे अपनी कर में बितहाकर पल्लवी पर रेप कर उन्हें मार देता हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments