दबंग 3 फिल्म से कम स्क्रीन मिलने के बाद गुड न्यूज फिल्म का उड़ा मजाक

क्रिसमस पर 1 हफ्ते के अंतराल में 2 बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है, जबकि यह दोनों 2 बड़ी सुपरस्टार फिल्में हैं। वैसे, हम सलमान की दबंग 3 और अक्षय कुमार की गुड न्यूज के बारे में बात कर रहे हैं, जिसमें दबंग 3 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में और 27 दिसंबर को गुड न्यूज रिलीज होने जा रही है। बता दे कि इन दोनों ही फिल्मों का प्रमोशन जोरों से चल रहा है और दर्शक इन दोनों ही फिल्मों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Copyright Holder: entertainment ka khajaana
वैसे, स्क्रीन के मामले में सलमान खान की दबंग 3 अक्षय कुमार की गुड न्यूज से काफी आगे है। क्योंकि दबंग 3 को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं में एक साथ रिलीज किया जाना है। फिल्म सभी भाषाओं में लगभग 5400 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। वैसे दबंग 3 को बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज़ फिल्म बताया गया है। हालाँकि फिल्म को इतने बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है, लेकिन यह कहा जा सकता है कि दबंग 3 को क्रिसमस पर रिलीज होने का बड़ा लाभ मिल सकता है।

Copyright Holder: entertainment ka khajaana
दबंग 3 के बाद अगर हम फिल्म गुड न्यूज की बात करें तो अक्षय कुमार गुड न्यूज सिर्फ हिंदी भाषा में ही रिलीज होने वाली है। इस तरह, इस फिल्म की रिलीज के लिए लगभग 3200 स्क्रीन हैं। अक्षय कुमार की फिल्म को उत्तर भारत में बहुत बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है, जबकि दक्षिण भारत की बात करें तो यह फिल्म कुछ चुनिंदा सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

Copyright Holder: entertainment ka khajaana
सलमान खान की दबंग 3 में साउथ के सुपरस्टार सुदीप विलेन हैं और सुदीप की साउथ में बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग है। सुदीप के कारण दबंग 3 को दक्षिण में बड़े स्तर पर रिलीज किया जा रहा है, ताकि वे दक्षिण में भी बहुत अच्छा बिजनेस कर सकें। हालांकि सभी जानते हैं कि दबंग 3 फ्रैंचाइज़ी की तीसरी कड़ी है, जिसके पहले दोनों भागों को काफी पसंद किया गया था। खैर, देखते हैं कि दबंग 3 और गुड न्यूज में से कौन सी फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरती है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments