3 साल तक रही रिलेशनशिप में और अब बेटी को दिया जन्म, अब रेखा ने दिया बेटी को अपना आशीर्वाद

बॉलीवुड में कई ऐसी खूबसूरत अभिनेत्रियां आई जिनका फिल्मी करियर काफी छोटा रहा और कुछ ही फिल्में करने के बाद उन्होंने शादी कर ली और आज फिल्मों से काफी दूर है। आज हम बात कर रहे है बहुत ही खूबसूरत समीरा रेड्डी की जो 3 साल तक अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप में रही और उसी से उन्होंने शादी भी कर ली। समीरा ने कुछ ही समय पहले ही अपनी छोटी सी परी को जन्म दिया है। और एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। हाल ही में रेखा ने समीरा से घर पर मुलाकात की और उनकी बेटी को अपना आशीर्वाद भी दिया।

Third party image reference
रेखा ने दिया बेटी को अपना आशीर्वाद
38 साल की समीरा भले ही अब फिल्मों से और लाइमलाइट से दूर हो गई है। लेकिन जब उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया तो वो एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगी। समीरा की क्यूट सी बेटी नायरा अब 2 महीने की हो गई है। और उनकी क्यूट सी बेटी से मिलने रेखा उनके घर पहुँची।

Third party image reference
रेखा उनके घर खास समीरा की बेटी को मिलने और उन्हें आशीर्वाद देने आई थी। जब रेखा ने नायरा को अपनी गोद में लिया तो बेटी को अपना आशीर्वाद दिया। और फिर साथ में उन्होंने एक तस्वीर भी ली जिसमें रेखा की गोद में समीरा का बेटा हंस था वही समीरा ने नायरा को अपनी गोद में लिया हुआ था। समीरा यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और कैप्शन में लिखा 'फैन गर्ल मूमेंट' विथ रेखा मेम।

Third party image reference
3 साल तक रही रिलेशनशिप में और अब बेटी को दिया जन्म
समीरा ने काफी जल्दी अपने फिल्मी कैरियर से ब्रेक ले लिया। और अपनी लव लाइफ के चलते उन्होंने लाइमलाइट से भी दुरी बना ली। समीरा 3 साल तक अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन अक्षय वरदे के साथ रिलेशनशिप में रही उनका यह रिलेशनशिप इतना गहरा हो गया कि उन्होंने शादी करने का फैसला कर लिया और फिर साल 2014 में उन्होंने मुंबई में शादी कर ली। वो अपनी शादीशुदा जिंदगी में वो इतनी व्यस्त हो गई की उन्होंने फिल्मों से भी दुरी बना ली। अब वो दूसरी बार माँ बनी है और बेटी नायरा को जन्म दिया है। दोस्तों क्या आप समीरा को दोबारा बड़े पर्दे पर देखना चाहते हो नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments