केवल 3 फिल्मों के बाद बॉलीवुड से गायब हो गया फिल्म नायक का ये अभिनेता, अब करता है ये काम


Third party image reference
अनिल कपूर की फिल्म नायक 7 सितंबर 2001 को रिलीज की गई थी जो लोगों को काफी पसंद आई थी। इस फिल्म में अनिल कपूर ने शिवाजी राव का किरदार निभाया था। उनको फिल्म में 1 दिन के लिए मुख्यमंत्री बनने का मौका मिलता है। जब वह लोगों से मिलने झोपड़ियों में जाता है तो उसकी मुलाकात इस व्यक्ति से होती है। आप लोगों ने फिल्म में यह चेहरा जरूर देखा होगा।

Third party image reference
शिवाजी राव इस व्यक्ति को पीटते हुए ले जाता है और फिर जेल में बंद कर देता है। क्या आप लोग जानते हैं कि यह अभिनेता कौन है। इस पोस्ट में हम आपको इसी अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं पोन्नामबलम की जो तेलुगू फिल्मों में काम करते हैं।

Third party image reference
1988 में उन्होंने सबसे पहले फिल्म कलियुगम में अभिनय किया था। वहीं पोन्नामबलम की पहली बॉलीवुड फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी जो रक्षक थी। इन्होंने सिर्फ 3 बॉलीवुड फिल्म क्रोध, नायक और रक्षक में काम किया। इसके बाद उन्होंने हमेशा के लिए बॉलीवुड को अलविदा कह दिया।

Third party image reference
यह वर्तमान में सिर्फ तेलुगु फिल्मों में काम करते हैं। इतना ही नहीं यह राजनीति में भी सक्रिय हैं। साल 2011 में वह एआईडीएमके से जुड़ गए। उन्होंने 3 साल बाद पार्टी के लिए प्रचार किया। लेकिन उन्होंने साल 2017 में इस पार्टी को छोड़ दिया और बीजेपी का दामन थामा। वह राजनीति के साथ-साथ असभिनय भी कर रहे हैं।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments