दबंग 3 में काम पाने के लिए एक महीने तक स्टूडियो के चक्कर काटे थे इस अभिनेत्री ने

Image result for दबंग 3 में काम पाने के लिए एक महीने तक स्टूडियो के चक्कर काटे थे इस अभिनेत्री नेआज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन्होंने दबंग 3 में काम पाने के लिए 1 महीने तक स्टूडियो के चक्कर काटे थे। तो चलिए शुरू करते हैं।

Third party image reference
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के अभिनेता महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर है। आपको बता दे साई मांजरेकर इसी साल फिल्म दबंग 3 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। उनके पिता महेश मांझरेकर बॉलीवुड के महान अभिनेता रह चुके हैं। आज भी फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते नजर आ जाते हैं। उन्होंने फिल्म दबंग और वांटेड जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है।

Third party image reference
जब दबंग 3 की कास्ट फाइनल की जा रही थी। तो सलमान खान को एक ऐसा चेहरा चाहिए था जो दिखने में बेहद मासूम हो। तब सलमान खान ने महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर को फोन किया कि आप स्टूडियो अपना स्क्रीन टच देने आ जाइए। तब मांजरेकर स्क्रीन टच देने गई तो पहले टेस्ट में वह फेल हो गई। लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और 1 महीने तक लगातार 4 स्क्रीन टेस्ट दिया। जिसके बाद उन्हें सिलेक्ट कर लिया गया था।

Third party image reference
बात करें सलमान खान के वर्क फ्रंट कि, तो उनकी आने वाली फिल्म का नाम है दबंग 3। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रभुदेवा ने। इस फिल्म में साई मांजरेकर के अलावा सोनाक्षी सिन्हा भी सलमान खान के साथ नजर आएंगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments