पत्नी से तलाक लेने के बाद चुकाने पड़े पुरे 380 करोड़, अब सेट के बाहर दिखा ऐसा मायूस चेहरा

बॉलीवुड का एक ऐसा सुपरस्टार हीरो जो आज एशिया का नंबर 1 हैंडसम हीरो है जी हां हम बात कर रहे है ऋतिक रोशन की जो फिल्मों में अपने जबरदस्त एक्शन और तूफानी डांस के लिए जाने जाते है। ऋतिक जैसा हैंडसम हंक आज अपने बच्चो के साथ सिंगल जिंदगी बिता रहे है। उन्होंने अपनी पत्नी सुजैन से तलाक ले लिया है जिसके लिए उन्हें सुजैन को 380 करोड़ रूपये चुकाने पडे। हाल ही में ऋतिक अपने काम से सेट पर आए जहां सेट के बाहर उनका मायूस चेहरा देखने को मिला।

Third party image reference
सेट के बाहर दिखा ऐसा मायूस चेहरा
हैंडसम हंक ऋतिक अब 45 साल के हो गए है और आज भी उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नही है ऋतिक अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म वॉर की वजह से काफी सुर्खियों में छाय हुए है। और हाल ही में ऋतिक फिल्मसिटी में अपने कलेंडर फॉटोशूट के लिए सेट पर पहुँचे।

Third party image reference
कुछ समय बाद जब वो बाहर आए तो सेट के बाहर उनका थोड़ा मायूस चेहरा नजर आया। जब कैमरामैन उनकी तस्वीरें लेने लगे तो ऋतिक पोज देने के मूड में नजर नही आए। जिसके बाद उन्होंने एक मीडिया चैनल को अपना इंटरव्यू दिया। ऋतिक अपनी चेक्स वाली शर्ट और जींस में बहुत हॉट लग रहे थे।

Third party image reference
पत्नी से तलाक लेने के बाद चुकाने पड़े 380 करोड़
ऋतिक अपनी शादी से पहले सुजैन खान के साथ 4 साल तक रिलेशनशिप में थे। और साल 2000 में उन्होंने एक-दूसरे के साथ सात फेरे ले लिए। शादी के कुछ साल बाद ऋतिक की अफैयर की खबरें करीना कपूर के साथ आने लगी जिसके बाद उन्होंने साल 2010 में मैक्सिकन अभिनेत्री बारबरा गोरी के साथ फिल्म काइट्स की थी, बारबरा के साथ भी उनकी रिलेशनशिप खबरें तेज होने लगी थी। इसी तरह ऋतिक लगातार रिलेशनशिप में आते गये और फिर साल 2013 में फिल्म कृष 3 के दौरान कंगना के साथ रिलेशनशिप में आ गए। जिसकी वजह से सुजैन काफी नाराज हो गई थी और उन्होंने घर छोड़ दिया और अपने माँ-बाप के साथ रहने लगी। जिसके बाद उन्होंने साल 2014 में तलाक लेने का फैसला कर लिया। ऋतिक ने जब सुजैन से तलाक लिया तो उन्हें तलाक के बाद सुजैन को 380 करोड़ चुकाने पड़े। और यह बॉलीवुड में अब तक का सबसे महंगा तलाक है। लेकिन आज भी सुजैन और ऋतिक अक्सर पार्टी में साथ दिखाई देते रहते है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments