37 साल पहले शक्ति कपूर ने बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ की थी शादी

Image result for 37 साल पहले शक्ति कपूर ने बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री के साथ की थी शादीदोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नकारात्मक और हास्य रोल से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर शक्ति कपूर आज शादी की सालगिरह मना रहे हैं। शक्ति कपूर ने शिवांगी कोल्हापुरे से शादी की थी। रिश्ते में वह पद्मिनी कोल्हापुरे की बहन हैं। आज उनकी शादी की सालगिरह पर जानते हैं आज की इस पोस्ट में हम आपको इनके कुछ बताने जा रहे हैं।

Third party image reference
दोस्तों अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह पर उनकी बेटी श्रद्धा कपूर ने पुरानी तस्वीर साझा की है। एक्ट्रेस श्रद्धा ने लिखा- 'बहुत-बहुत शुभकामनाएं आपको। ढेर सारा प्यार जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता हैं। मुझे इतना प्यार करने लिए आप लोगो का शुक्रिया। आज मैं जो कुछ भी हूं आपकी वजह से हूं।'

Third party image reference

दोस्तों 1982 में शक्ति कपूर ने शिवांगी कोल्हापुरे से शादी की थी। शिवांगी का जन्म मुंबई में हुआ था। शिवांगी के पिता का नाम पंढरीनाथ कोल्हापुरे और उनकी माता का नाम अनुपमा कोल्हापुरे है। शिवांगी ने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद बॉलीवुड में बतौर गायिका करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक अभिनेत्री के रूप में बॉलीवुड में काम करना शुरू किया था।

Third party image reference
दोस्तों खबरों के अनुसार शिवांगी और शक्ति कपूर की मुलाकात फिल्म 'किस्मत' की शूटिंग के समय हुई थी। उसी बीच दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे, लेकिन शिवांगी के माता-पिता को उनका ये रिश्ता मजूर नहीं था और वह इन दोनों की शादी के खिलाफ थे।

Third party image reference
दोस्तों इसके बाद शिवांगी ने 18 साल की उम्र में ही शक्ति कपूर के साथ कोर्ट मैरिज कर ली थी। उन्होंने घर से भागकर शादी की थी। शिवांगी और शक्ति कपूर के दो बच्चे श्रद्धा कपूर और सिद्धांत कपूर हैं। शादी के बाद शिवांगी ने फिल्मों से किनारा कर लिया और परिवार में व्यस्त में हो गईं।

Third party image reference
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments