शबाना आज़मी की 36 साल पुरानी तस्वीर में नजर आईं 2 अभिनेत्रियां, आलिया से है खास रिश्ता

शबाना आजमी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं और आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में शबाना आजमी ने अपनी 36 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके साथ स्मिता पाटिल और सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ शबाना आजमी ने कैप्शन लिखा जो आलिया भट्ट से ताल्लुक रखता है. शबाना ने लिखा- आलिया भट्ट हुबहू अपनी मां सोनी राजदान की तरह दिखती हैं. यह रहा सबूत, फिल्म मंडी की तस्वीर.

Third party image reference
शबाना की इस तस्वीर पर सोनी राजदान ने भी कमेंट किया और उन्होंने दिल वाली इमोजी बनाई. शबाना आज़मी की तस्वीर पर हजारो लाइक आ चुके हैं. ब्लैक एंड वाइट तस्वीर में तीनों अभिनेत्रियां बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. इस तस्वीर पर अभिनेत्री रिचा चड्डा ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा- दोनों सुंदर और प्रतिभाशाली हैं.

Third party image reference
सोशल मीडिया पर शबाना आज़मी का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. यह तस्वीर उस समय की है, जब 1983 में फिल्म मंडी रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शबाना आजमी ने मुख्य भूमिका अदा की थी. शबाना आजमी के साथ पिक्चर में नीना गुप्ता, कुलभूषण खरबंदा, नसीरुद्दीन शाह, ओमपुरी, अनु कपूर, अनीता कंवर और आदित्य भट्टाचार्य जैसे कई सितारे भी मुख्य भूमिका में थे.

Third party image reference
अगर आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगे. इसके अलावा वह अपनी फिल्म सड़क 2 की शूटिंग में व्यस्त है.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments